उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में BJP नेता को पीटने के मामले में ठेकेदार और सेल्समैन गिरफ्तार

By

Published : Jan 2, 2023, 9:14 PM IST

फर्रुखाबाद में भाजपा नेता और उनके साथी के साथ मारपीट करने वाले नामजद आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से 1 अवैध तमंचा और 1 मिस कारतूस 315 बोर बरामद किया है.

ठेकेदार और सेल्समेन गिरफ्तार
ठेकेदार और सेल्समेन गिरफ्तार

फर्रुखाबाद:जिले में बीते दिन शुक्रवार को भाजपा नेता और उनके साथी को दंबगों ने दौड़ा-दौड़ा पीटा थी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हुआ था. वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने सोमवार को दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ठेकेदार के पास से तमंचा भी बरामद किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. जिसके बाद ही कानूनी कार्रवाई की जा सकेगी.

दरअसल फर्रुखाबाद में शुक्रवार की रात शराब के ठेके पर पैसे के ऑनलाइन भुगतान को लेकर भाजपा नेता और ठेकेदार के बीच विवाद हो गया था. आरोप था कि इसके बाद भाजयुमो मंडल अध्यक्ष (BJYM Mandal President) और उनके साथी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया था. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था. वीडियो सामने आने का बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई थी.

पीड़ित भाजयुमो मंडल अध्यक्ष मनोज मिश्रा ने बताया था कि थाने से दस कदम की दूरी पर अंग्रेजी शराब का ठेका है. जिस पर वह अपने मित्र के साथ शराब लेने गए थे. शराब लेने के बाद ऑनलाइन पैसे देने की बात कही थी. जिस पर शराब ठेकेदार तैयार नहीं हुआ और नकद रुपये देने की बात कही. इसी बात को लेकर देखते ही देखते दोनों के बाच विवाद हो गया. इसके बाद आरोपियों ने उन्हें और उनके साथी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. बीजेपी नेता का आरोप था कि पुलिस ने उल्टा उनपर ही कार्रवाई की थी.

इसके बाद अमृतपुर के भाजयुमो मंडल अध्यक्ष मनोज मिश्रा ने थाना में तहरीर दी थी. जिसमें बताया गया है कि वह अपने एक साथी कौशलेन्द्र परमार निवासी कुम्हरौर अमृतपुर के साथ शराब लेने शमसाबाद के अंग्रेजी ठेके पर गए थे. शराब लेने के बाद जब ऑनलाइन भुगतान करने को कहा तो सेल्समैन हरेन्द्र निवासी मुरैठी ने गाली-गलौज शुरू कर दी थी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सोमवार को दोनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही उनके पास 1 अवैध तमंचा और 1 मिस कारतूस 315 बोर बरामत किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details