उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद: देवर ने भाभी की फावड़े से काटकर की हत्या

By

Published : May 11, 2020, 4:08 PM IST

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक देवर ने भाभी की फावड़े से वार कर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

farrukhabad news
मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजती पुलिस

फर्रुखाबाद: कोतवाली फतेहगढ़ क्षेत्र स्थित सैनिक काॅलोनी में देवर ने अपनी भाभी की फावड़े से वार कर हत्या कर दी. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी छानबीन में पुलिस जुटी है.

रविवार को सैनिक काॅलोनी निवासी प्रीती मिश्रा (38 वर्ष) पत्नी धर्मेंद्र मिश्रा अपने कमरे में सो रही थी. इसी दौरान अपने साथियों के साथ पहुंचे देवर विपिन ने महिला के चेहरे व गर्दन पर फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार कर घायल कर दिया और मौके से फरार हो गया. कुछ देर बाद पहुंचे पीड़िता के पति धर्मेंद्र ने देखा कि उनकी पत्नी लहुलुहान अवस्था में जमीन पर पड़ी है, वह तुरंत उसे अस्पताल लेकर पहुंचे. डाॅक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए उसे सैफई रेफर कर दिया. परिजन घायल महिला को ले जाने की तैयारी में ही थे कि उसने दम तोड़ दिया. इसके बाद मृतका के पति धर्मेंद्र ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पड़ोसी युवक के विवाद में हुई वारदात
मृतका के 13 वर्षीय पुत्र वरुण ने पुलिस को बताया कि मां प्रीती पड़ोस के एक युवक से अक्सर बात करती थी, जबकि चाचा विपिन उस युवक से बात करने को मना करते थे. इसके चलते आए दिन विवाद होता रहता था. रविवार को मां कमरे में सो रही थी, इसी दौरान विपिन ने फावड़े से हमला कर दिया.

मामले को लेकर सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ ने बताया कि फावड़े से गंभीर चोट लगने के कारण महिला की मौत हो गई है. फिलहाल घटना की जांच के लिए पुलिस की टीम लगाई गई है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details