उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फर्रुखाबाद में 2 दिन से लापता किशोर का शव बाग में मिला

By

Published : Nov 27, 2022, 9:25 PM IST

etv bharat
पुलिस कार्रवाई में जुटी ()

फर्रुखाबाद में 2 दिन से लापता किशोर से का शव बाग में मिला. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या करने के एंगल से मामले की जांच कर रही है.

फर्रुखाबाद:जिले में रविवार को 2 दिन से लापता किशोर का शव करौंदे के बाग में बरामद हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

जानकारी देते अपर पुलिस अधीक्षक
भगौतीपुर गांव निवासी संतोष शर्मा का बेटा अंशुल (12) 2 दिन से लापता था. परिजनों ने किशोर की काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. परिजनों ने कोतवाली कायमगंज में अंशुल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज किशोर की तलाश शुरू की. रविवार को लापता अंशुल का शव रघुवर दयाल के करौंदे के बाग में पड़ा मिला. घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों में कोहराम मच गया. शव मिलने की सूचना पर पुलिस व एसओजी टीम एवं फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू की. पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप ने बताया है कि किशोर का शव मिलने से पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेते हुए जांच पड़ताल की. प्रथम दृष्टायता में आशंका लग रही है कि किशोर की हत्या की गई है. इस घटना में जो भी शामिल होगा उसके विरूद्ध कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी. घटना के अनावरण के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. मामले में आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढे़ं: फिल्मी कहानी से कम नहीं रूबी हत्याकांड, आज तक नहीं मिल सकी लाश, जानिए पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details