उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in Farrukhabad : झोपड़ी में जिंदा जलकर युवक की मौत, परिजन बाेले- रंजिशन लगाई गई आग

By

Published : Mar 9, 2023, 1:09 PM IST

फर्रुखाबाद के थाना कमालगंज इलाके के गांव धारा नगला में हादसा हाे गया. झाेपड़ी में आग लगने से बकरियाें समेत युवक की मौत हाे गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

फर्रुखाबाद  में आग में जलकर युवक की मौत हाे गई.
फर्रुखाबाद में आग में जलकर युवक की मौत हाे गई.

फर्रुखाबाद : जिले में थाना कमालगंज क्षेत्र के गांव धारा नगला में बुधवार की देर रात झाेपड़ी में आग लग गई. इससे झोपड़ी में सो रहे युवक समेत एक बकरियाें की भी मौत हाे गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. परिजनाें ने रंजिशन झाेपड़ी में आग लगाने का आराेप लगाया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

थाना कमालगंज क्षेत्र के गांव धारा नगला निवासी समर पाल यादव ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में देर रात झोपड़ी में आग लग गई. आग ने इतना विकराल रूप लिया कि जब तक परिजन व ग्रामीण कुछ समझ पाते तब तक उसमें जलकर एक बकरी समेत 25 साल के बड़े बेटे रठाेर यादव की जलकर मौत हो गई. घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया. इसके अलावा लगभग 12 वर्षीय किशोर को ग्रामीणों ने झोपड़ी से किसी तरह बाहर निकाल लिया. इससे उसकी जान बच गई.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. समर पाल यादव ने झोपड़ी में रंजिशन आग लगाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि उनकी रंजिश है. इसी कारण ही झाेपड़ी में आग लगाई गई. इससे उनके बेटे की जान चली गई. मृतक के पिता समर पाल ने पुलिस से मामले में कार्रवाई की मांग की है. परिजनों के आराेपाें के आधार पर पुलिस मामले के जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :फर्रुखाबाद में प्रधान पति को गोली मारकर किया घायल, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details