उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 25 लोग घायल

By

Published : Mar 12, 2021, 7:33 PM IST

फर्रुखाबाद में थाना कमालगंज क्षेत्र के रजीपुर के पास शुक्रवार को एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली होकर पलट गया. ट्रैक्टर ट्राली में बैठे करीब करीब 25 लोग घायल हो गए. घायलों को सीएचसी कमालगंज में भर्ती कराया गया है.

सीएचसी कमालगंज में भर्ती घायल लोग
सीएचसी कमालगंज में भर्ती घायल लोग

फर्रुखाबाद : जिले में थाना कमालगंज क्षेत्र के रजीपुर के पास शुक्रवार को एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर-ट्रॉली में बैठे करीब 25 सवारी घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में सीएचसी कमालगंज में भर्ती कराया गया. सभी लोग थाना कमालगंज क्षेत्र के भटपुरा गांव से कन्नौज के तिर्वा में अन्नप्राशन कार्यक्रम में जा रहे थे. रास्ते में ही तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

इसे भी पढ़ें-इंटरव्यू की रिकॉर्डिंग में छिपा है KGMU में शिक्षक भर्ती के घपले का राज

ग्राम भाऊपुर चौरासी निवासी राजीव के 7 माह की पुत्री का अन्नप्राशन कार्यक्रम था. इसी में शामिल होने परिजन पहले कमालगंज के बेनी नगला पहुंचे. यहां अपने ससुर होरीलाल से मिलने के बाद राजीव और अन्य लोग दोनों ट्रैक्टर-ट्रॉली से तिर्वा के लिए रवाना हो गए. रजीपुर के निकट अचानक एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गया. इससे उसमें बैठी महिला, बच्चे और बुजुर्ग सहित करीब 25 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का सीएचसी में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details