उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या या हादसाः आंख गायब और पेट भी फटा, रेलवे लाइन के किनारे मिला शव

By

Published : Jun 2, 2023, 11:06 PM IST

शाम से

इटावा में घर से लापता युवक का शव पास के ही रेलवे लाइन के किनारे पाया गया. शव की सूचना पर मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. परिजनों ने हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगया है.


इटावा: जनपद के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र के गांव में खून से लथपथ एक युवक का शव पाया गया. शव मिलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मृतक की आंख गायब है और पेट में चीरा लगाने के निशान हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

थाना फ्रेंड्स कालोनी इलाके के नगला भिखन गांव निवासी रवि कठेरिया ने बताया कि उनका बेटा प्रदीप (19) गुरुवार की शाम को घर से लापता हो गया था. शुक्रवार की सुबह उदयपुरा के पास डीएफसीसी रेलवे लाइन के पास उसका खून से लथपथ शव पाया गया. सूचना पर मौके पर भीड़ जमा हो गई.

परिजनों और स्थानीय लोगों के अनुसार प्रदीप की हत्या कर आंख निकाल लिया गया है. साथ ही युवक का पेट भी फटा हुआ है. परिजनों के मुताबिक उसकी हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया. सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंचकर जांच में जुट गई. पुलिस के मुताबिक प्रथम दृष्ट्या रेलवे लाइन से नीचे गिरने के कारण उसकी मौत हुई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

इटावा एसएसपी संजय कुमार ने बताया कि थाना फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में एक युवक का शव पाया गया है. सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल कर रही है. साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- गाली-गलौज का विरोध करने पर दबंगों ने काटी युवक की नाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details