उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसों का जिम्मेदार कौन, सड़क हादसों में फिर हुई 2 लोगों की मौत

By

Published : Mar 20, 2022, 9:29 PM IST

इटावा में अठारह दिन के अंदर सड़क हादसों में तेरह लोगों की जान चली गई. रविवार को भी अलग-अलग सड़क हादसों में और 2 लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
सड़क हादसों में फिर हुई 2 लोगों की मौत

इटावा. पिछले अठारह दिनों के अंदर सड़क हादसों में तेरह लोगों की जान चली गई. अकेले रविवार को ही अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत हुई हो गई. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पहली घटना में जसवंतनगर के पास हुई. इसमें आलू लेकर मंडी जा रहे एक किसान के ट्रैक्टर को ट्रक ने टक्कर मार दी. इस घटना में किसान की मौत पर ही मौत हो गयी. वहीं, बकेवर क्षेत्र में कार और टेंपो की टक्कर में टेंपो चालक की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार जसवंतनगर से किसान आलू लोड कर नवीन मंडी ट्रैक्टर से जा रहा था. अचानक पीछे से ट्रक ने उसे टक्कर मार दी. इससे किसान शशिकांत की मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

इसे भी पढ़ेंःट्रैक्टर की चपेट में आने से साइकिल सवार किशोर की मौत

दूसरी घटना देर रात बकेवर थाना क्षेत्र के टिली-टिला में हुई जिसमें विपिन कुमार की कार ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में टेंपो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉ. वरुण कुमार ने बताया कि अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटना में दो युवकों की मौत हुई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details