उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रदेश प्रवक्ता संजय चौधरी बोले- इटावा नगर निकाय चुनाव में भाजपा का बसपा से सीधा मुकाबला

By

Published : Apr 28, 2023, 7:58 PM IST

इटावा नगर निकाय चुनाव में भाजपा का सीधा मुकाबला बसपा से है, वहीं, सपा का गठबंधन कमजोर हो रहा है. ये बात भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय चौधरी ने पत्रकार वार्ता में कहीं. उन्होंने आगे कहा कि इटावा में भाजपा सपा को तीसरे नंबर पर मान रही है, यह बदले हुए भारत की तस्वीर है.

प्रदेश प्रवक्ता संजय चौधरी
प्रदेश प्रवक्ता संजय चौधरी

इटावा:नगर निकाय चुनाव में हमारी पार्टी का सीधा मुकाबला बहुजन समाज पार्टी से होगा. यह बयान भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय चौधरी ने शुक्रवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकार वार्ता में दिया. बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में भाजपा के विरोध में सपा का गठबंधन लगातार कमजोर होता जा रहा है.

प्रदेश प्रवक्ता संजय चौधरी

समाजवादी पार्टी के सहयोगी दल अलग-अलग चुनाव लड़ रहे हैं. लखनऊ में सपा के विधायक की पत्नी भाजपा के सिम्बल पर चुनाव लड़ रही हैं. इस तरह भाजपा की विश्वसनीयता लगातार बढ़ रही है. सपा जनता के बीच में जाने से परहेज कर रही है. इसीलिए नगर निकाय चुनाव में जनसभा तक नहीं कर पा रही है. जबकि भाजपा के मुख्यमंत्री एक दिन में 12 जनसभाएं कर रहे हैं.

प्रदेश में बिजली-पानी और सड़क का अब कोई मुद्दा नहीं रह गया है. किसी भी त्योहार पर अब कोई दंगा फसाद नहीं होता है. यह बदले हुए भारत की तस्वीर है. वहीं, पत्रकारों के सवाल पर कहा कि शिवपाल सिंह यादव की बात तो अखिलेश यादव भी नहीं सुनते उनकी बात में कोई विश्वसनीयता नहीं है. उन्होंने कहा कि इटावा का मुस्लिम मतदाता इस बार भाजपा को खुल कर सपोर्ट कर रहा है.

अन्त में उन्होंने कहा कि इटावा में नगर निकाय चुनाव में भाजपा का सीधा मुकाबला बहुजन समाज पार्टी से है, जबकि समाजवादी पार्टी को तीसरे स्थान पर बताया है.प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, महामंत्री शिवाकांत, जितेंद्र गौर आदि लोग मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य बोले, 13 मई को सपा बसपा कांग्रेस नगर निकाय से गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details