उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिवपाल यादव ने बदायूं कांड पर सरकार को घेरा, भाजपा के खिलाफ गठबंधन की तैयारी

By

Published : Jan 7, 2021, 6:23 PM IST

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. बदायूं की वारदात के बहाने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो चुका है.

शिवपाल यादव
शिवपाल यादव

इटावा : प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बदायूं की घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कई मुद्दों पर बात करते हुए 2022 के विधानसभा चुनाव में भाजपा को हटाने के लिए सभी के समर्थन की बात की. इस दौरान शिवपाल सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन का समर्थन भी किया.

शिवपाल यादव का भाजपा पर निशाना

भाजपा के खिलाफ एक मंच पर आने की अपील

इटावा के जसवंतनगर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत खेड़ा हेलो ग्राम पंचायत पहुंचे थे. शिवपाल यादव ने जनता के बीच जाकर 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा की. उन्होंने भाजपा के खिलाफ विपक्षी दलों से एक मंच पर आने की अपील की.

योगी सरकार पर साधा निशाना

बदायूं मामले को लेकर शिवपाल सिंह यादव ने उत्तर प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राज्य में लॉ एंड ऑर्डर खत्म हो चुका है. सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. उन्होंने कहा कि सरकार को सत्ता छोड़ देनी चाहिए.

वैज्ञानिकों पर जताया पूरा भरोसा

वहीं जब शिवपाल सिंह यादव से कोरोना की वैक्सीन को लेकर सवाल पूछे गए तो उन्होंने साफ कहा कि वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है. वैक्सीन आने में थोड़ी देर जरुर हुई है लेकिन वह इसका समर्थन करते हैं. शिवपाल सिंह यादव ने यह भी कहा कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को भी भाजपा के खिलाफ गठबंधन में शामिल होना चाहिए. अगर समाजवादी पार्टी गठबंधन में शामिल होती है तो वह उसका स्वागत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details