उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा में मामूली विवाद में सपा नेता की पीट-पीट कर हत्या

By

Published : Jul 13, 2022, 10:07 PM IST

इटावा में मामूली विवाद के चलते सपा नेता की हत्या कर दी गई. पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. मृतक यूथ विंग के विधानसभा उपाध्यक्ष थे.

सपा नेता की हत्या.
सपा नेता की हत्या.

इटावा:इकदिल थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव में बुधवार को सपा नेता की पीट-पीट कर हत्या दी गई. इसके चलते पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. घटना के बाद से गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

जानकारी देते हुए सपा नेता के पिता

जानकारी के मुताबिक सपा नेता गिरजेश राजपूत के घर के सामने बालू पड़ी थी, जिस पर दूसरे पक्ष की मोटर साइकिल फिसल गई. इसी बात को लेकर दोनों गुटो में विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते दूसरे पक्ष के लोगों ने सिर पर लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिससे गिरजेश गंभीर रूप से घायल हो गए. आनन-फानन में गिरजेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके चलते सपा नेता के परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- परिवार के 6 लोगों की हत्या के आरोपी को फांसी की सजा रद्द, हाईकोर्ट ने रिहाई का दिया आदेश

वहीं, पीड़ित परिजनों द्वारा थाने में शिकायत पत्र दिया गया है, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने मे जुट गई है. इसी के चलते क्षेत्राधिकारी नगर और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. साथ ही दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. घटना के बाद से गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है. सपा जिला अध्यक्ष ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले सत्तारूढ़ दल से जुड़े हुए है, इसलिए उनके हौसले बुलंद है. बता दें कि गिरजेश राजपूत यूथ विंग के विधानसभा उपाध्यक्ष भी रहे थे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details