उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा में जमीनी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी फरार

By

Published : Jul 14, 2022, 4:10 PM IST

इटावा जिले में जमीनी रंजिश के चलते पूर्व प्रधान की हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

etv bharat
सैफई थाना क्षेत्र

इटावाः जिले के सैफई थाना क्षेत्र में जमीनी रंजिश के चलते बुधवार देर रात पूर्व प्रधान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. सूचना मिलने के बाद एसएसपी जय प्रकाश भी घटना स्थल पर पहुंचे और हत्यारों को पकड़ने के लिए पुलिस को निर्देशित किया.

बता दें, कि सैफई थाना क्षेत्र के लाडमपुर गांव में देर रात पूर्व प्रधान रामकिशन अपने खेतों पर घूमने गया था. वहीं, खेतों में पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला कर पूर्व प्रधान की हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह

मृतक पूर्व प्रधान रामकिशन के बेटे ने बताया कि रामकिशन लाडमपुर गांव के पूर्व प्रधान थे. उनका पिछले दस वर्षों से पड़ोस के गांव हीरापुर के रहने वाले रामबहादुर से एक्सप्रेस-वे के किनारे स्थित जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसको लेकर कुछ दिन पहले ही गांव में पंचायत करवाई गई थी. लेकिन बात नहीं बनी और बुधवार देर रात उनके पिता रामकिशन खेतों पर घूमने गए थे, जहां पर पहले से ही घात लगाए बैठे हमलावरों ने कुल्हाड़ी से हमला करके उनकी हत्या कर दी.

पढ़ेंः गुस्‍से से आपा खोये पति ने पत्‍नी की कर डाली हत्‍या

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह ने बताया कि सैफई थाना क्षेत्र के लाडमपुर गांव में 65 वर्षीय युवक की जमीनी विवाद के चलते हत्या कर दी गई है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों की तरफ से पुलिस को अभी तक कोई लिखित तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details