उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा में दो पिकअप में टक्कर, 6 लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jun 6, 2023, 7:36 PM IST

इटावा में दो पिकअप की भीषण टक्कर से कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों पिकअप में व्यापारियों द्वारा आम और कटहल लादा गया था.

बकेवर थाना क्षेत्र
बकेवर थाना क्षेत्र

इटावा:जनपद में मंगलवार को दो गाड़ियों के बीच भीषण टक्कर हो गई. एक पिकअप ने एक दूसरी पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई.

बकेवर थाना क्षेत्र के गांव सराय जलाल के पास नेशनल हाइवे-19 के ओवर ब्रिज के पास एक सब्जी व्यापारी पिकअप पर कटहल लाद रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार एक दूसरी आम लदी पिकअप गाड़ी ने खड़ी जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों पिकअप में सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों की चीख पुकार सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए. स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलसि को दी. साथ ही सभी घायलों को इलाज के लिए इटावा जिला अस्पताल में भर्ती कराया. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.


थाना प्रभारी निरीक्षक कृष्ण लाल पटेल ने बताया क्षेत्र में 2 पिकअप के बीच टक्कर हुई है. इस टक्कर में 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों में गुड्डू (40), सीनू (11), संतोष (35), लल्लन यादव, राम नारायण, रामकिशन घायल हुए हैं. ये सभी घायल थाना इकदिल और थाना बकेवर क्षेत्र के रहने वाले हैं. सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस घायलों से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.

यह भी पढे़ं- एआरटीओ को गाड़ी से कुचलकर मारने का प्रयास, आरोपी पकड़ा गया

ABOUT THE AUTHOR

...view details