उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा मैनपुरी रोड की सड़कें बनीं तालाब, अंडरपास में फंसी बसें और गाड़िया

By

Published : Jul 20, 2022, 9:13 PM IST

इटावा शहर में मौसम की पहली बारिश ने प्रशासन और नगर पालिका की पोल खोलकर रख दी. इस बारिश से अंडरपास में सैकड़ों गाड़ियां फंसी रही.

etv bharat
इटावा शहर में मौसम की पहली बारिश से अंडरपास जेसीवी मंगवाकर फंसी गाड़ियों को निकलवाया गया

इटावाःकाफी इंतजार के बादजिले में बुधवार को मौसम की पहली बारिश हुई. आधे घंटे की बारिश ने प्रशासन और नगर पालिका की पूरी पोल खोलकर रख दी है. इस बारिश से शहर के इटावा मैनपुरी रोड पर बने अंडरपास में पानी भरने से बस और अन्य गाड़ियां घंटों फंसी रही.

मोटर साइकिल, कार, बस और अन्य बाहन अंडरपास में भरे पानी में घंटो फंसे रहे. लोग अपने गंतव्य को जाने के प्रयास में गाड़ी लेकर पानी में चले गए. लेकिन पानी इतना ज्यादा भरा था कि उनकी गाड़िया ही फंस गई. शहर में पानी बंद होने के बाद नगर पालिका के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और जेसीबी मंगवाकर फंसी गाड़ियों को निकलवाया गया.

यह भी पढ़ें-मेरठ में हिंदू-मुस्लिम कारीगरों ने तैयार की ये बुलडोजर कांवड़

इटावा नगर पालिका के इंस्पेक्टर आनंद कुमार का कहना है कि लगातार पंप सेट चल रहे हैं. नगर पालिका टीम की मौजूदगी में शीघ्र ही पानी निकाल दिया जाएगा. वहीं, लोगों का कहना है कि थोड़ी सी बारिश में अंडरपास का यह हाल है, तो अधिक बारिश में क्या हाल होगा. लोगों का कहना है कि जनपद के सांसद राम शंकर कठेरिया कई बार कह चुके हैं कि इस पर टीन सेड डलवाया जाएगा. लेकिन, उनका वादा, वादा ही रहकर रह गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप



ABOUT THE AUTHOR

...view details