उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा की श्रृष्टी वर्मा ने फिल्मजगत में पहुंचकर जनपद का नाम किया रोशन

By

Published : Mar 23, 2022, 12:58 PM IST

इटावा की श्रृष्टी वर्मा ने फिल्मजगत में पहुंच कर जिले और माता-पिता का नाम रौशन कर दिया है. उनकी इस सफलता से माता-पिता बेहद खुश हैं. वहीं, क्षेत्र के लोग उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं.

etv bharat
इटावा की श्रृष्टी वर्मा

इटावा:जनपद की श्रृष्टी वर्मा ने फिल्मजगत में पहुंच कर जिले और माता-पिता का नाम रौशन कर दिया है. उनकी इस सफलता से माता-पिता बेहद खुश हैं. वहीं, क्षेत्र के लोग उनके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं. श्रृष्टी वर्मा अभिनेता रजनीकांत की पुत्री ऐश्वर्या के मुसाफिर एल्बम में काम कर रही हैं.

रामलीला रोड की सष्टि वर्मा ने बॉलीवूड फिल्म जगत में पहुंचकर अपने जनपद का नाम रौशन किया है. सृष्टि वर्मा के पिता सुनिल वर्मा और मां श्रद्धा वर्मा बड़ी बेटी के इस उपलब्धी से बेहद खुश है. उनके पिता सामाजिक एवं मानव सेवा समिति (रजि.) के आजीवन सहयोगकर्ता सदस्य है.

इटावा की श्रृष्टी वर्मा

श्रष्टि वर्मा के पिता ने बताया कि अभिनेता रजनीकांत की पुत्री ऐश्वर्या ने मुसाफिर एल्बम बनाया है. इस एल्बम में श्रष्टि वर्मा ने मुख्य किरदार निभाया है. यह एल्बम चार भाषाओं (हिंदी, मल्यालम, तेलुगु, तमिल) में बना है, जिसकी शूटिंग हैदराबाद में हुई है.

सामाजिक एवं मानव सेवा समिति (रजि.) परिवार ने श्रष्टि वर्मा व उनके माता-पिता को शुभकामनाएं दी हैं. वहीं, इटावा के लोगों ने श्रष्टि वर्मा को क्षेत्र का नाम रौशन करने के लिए दुआएं दी हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details