उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पशुधन प्रसार अधिकारी पर जानलेवा हमला, हिरासत में लिए गए पिता-पुत्र

By

Published : Dec 15, 2020, 5:10 AM IST

इटावा में अपनी ड्यूटी पर जा रहे पशुधन प्रसार अधिकारी पर पड़ोस के ही पिता-पुत्र ने जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले मे आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत मे लिया है.

इटावा पुलिस
इटावा पुलिस

इटावा: जिले में बकेवर थाना क्षेत्र के ग्राम अहेरीपुर में सोमवार की सुबह अपनी ड्यूटी पर जा रहे पशुधन प्रसार अधिकारी पर जानलेवा हमला किया गया. पुलिस ने इस मामले मे आरोपी पिता-पुत्र को हिरासत मे लिया है.

अहेरीपुर कस्बा निवासी कृष्ण नारायण ने पुलिस को दिये प्रार्थना पत्र मे बताया कि वह महेवा विकास खंड के ग्राम फतेहपुरा केन्द्र में पशुधन प्रसार अधिकारी के पद पर तैनात हैं. सोमवार की सुबह वह अपनी दिनचर्या के अनुसार ड्यूटी जाने के लिए घर से निकले ही थे कि उसके पड़ोसी उज्जवल पुत्र दीप चन्द्र उससे अभद्रता करने लगा. इसका विरोध करने पर पशु धन प्रसार अधिकारी पर उसने बैट से हमला कर दिया.

कृष्ण नारायण आरोपी उज्जवल के पिता दीपचंद से शिकायत करने उसके घर गए. आरोपी के पिता ने उसकी कोई बात नहीं सुनी और पिता-पुत्र साथ मिलकर कृष्ण नारायण के साथ मारपीट शुरु कर दी. पशु धन प्रसार अधिकारी ने बताया कि वह अपनी जान बचाने के लिए भाग कर अपनी गैस एंजेसी मे जाकर छुप गए. इसके बाद दीपचंद और उसके पुत्र ने गैस एंजेसी पर ईंट पत्थर से हमला किया और एंजेसी मे भी तोड़-फोड़ की. दोनों आरोपियों ने पशुधन प्रसार अधिकारी को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गए.

मारपीट की घटना से पीड़ित पशुधन प्रसार अधिकारी अपने विभागीय लोगों के साथ थाने आया और घटना से संबंधित प्रार्थना पत्र पुलिस को दिया. प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार सिंह ने इस घटना को गंभीरता से लिया और आरोपियें के घर पर दबिश देकर उनको हिरासत मे ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details