उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गश्त के दौरान अवैध पिस्टल के साथ पकड़ा बदमाश

By

Published : Dec 25, 2020, 9:16 PM IST

यूपी के इटावा में पुलिस ने गश्त के दौरान एक बदमाश को पिस्टल के साथ पकड़ा है. बदमाश के पास से पांच कारतूस भी बरामद हुए हैं. बताया जा रहा है कि वह किसी वारदात की फिराक में था.

पुलिस गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस गिरफ्त में आरोपी.

इटावाः जसवंतनगर थाना कोतवाली पुलिस ने एक बदमाश को अवैध देशी पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पांच कारतूस भी बरामद हुए हैं. पुलिस ने आरोपी को गश्त के दौरान पकड़ा. बताया जा रहा है कि बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था.

गश्त के दौरान पकड़ा बदमाश
कोतवाली प्रभारी रमेश सिंह के नेतृत्व में कस्बा इंचार्ज नीरज शर्मा अपने हमराहियों के साथ गुरुवार रात 10 बजे गश्त पर थे. तभी बस अड्डा चौराहे पर फ्लाई ओवर के नीचे एक व्यक्ति के अवैध हथियार के साथ खड़े होने की सूचना मिली. बताया जा रहा है कि बदमाश किसी वारदात की फिराक में था.

एक पिस्टल और पांच कारतूस बरामद
कस्बा प्रभारी नीरज शर्मा ने तत्परता के साथ मौके पर पहुंचे तो बदमाश ने पुलिस को देख भागने की कोशिश की. पुलिस ने बल का प्रयोग करते हुए बदमाश को धर दबोचा. पूछताछ करने पर बदमाश ने अपना नाम विवेक यादव (24) पुत्र सुरेन्द्र सिंह निवासी अहीर टोला बताया है.

बदमाश की तलाशी लेने पर उसकी जैकिट की दाहिनी जेब से एक अवैध देशी पिस्टल और पांच कारतूस बरामद हुए हैं. प्रभारी निरीक्षक रमेश सिंह ने बताया कि बदमाश किसी वारदात की फिराक में खड़ा था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details