उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चार दिन पहले लापता हुए बालक का कुएं में मिला शव, हत्या की आशंका

By

Published : Jun 21, 2023, 10:28 PM IST

इटावा में चार दिन पहले लापता हुए बालक का कुएं में शव मिला है. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

Etv bharat
Etv bharat

इटावाः इटावा के थाना इकदिल में बच्चे की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पता चला कि रविवार को लापता हुए 10 वर्षीय एक बच्चे का शव कुएं में बरामद किया गया है. परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

इकदिल थाना क्षेत्र के नगला मोती में घर के बाहर से खेलते हुए लापता बालक का शव बुधवार को सुबह करीब 10 बजे कुएं में पड़ा मिला. दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने देखा तो मासूम का कुएं शव पड़ा देखा जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और स्वजनों द्वारा इकदिल पुलिस को सूचना दी.

इकदिल थानाध्यक्ष नगला ने बताया कि अवधेश का 10 साल का पुत्र सागर रविवार सुबह करीब 10 बजे गांव के बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था. उसके बाद सागर गायब हो गया. अवधेश ने अपने पुत्र के गायब होने की सूचना पुलिस को दी थी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कृष्ण कुमार पटेल ने पुलिस टीम के साथ खोजबीन की थी और घटना के दिन से उपनिरीक्षक संजय कुमार को बच्चे की तलाश के लिए लगाया था.

बुधवार को ग्रामीण अपने खेतो पर जा रहे थे तभी प्रमोद के खेत के कुंए से दुर्गंध आने पर गांव के लोगों को जानकारी दी गई. इसके बाद गांव के कुछ लोगों को साथ लेकर देखा गया वहां बच्चे का शव कुएं के अंदर उतराता दिखा. स्वजन ने सागर के शव की पहचान की.

शव मिलते ही परिवार के लोगों में कोहराम मच गया. गांव के लोग एकत्र हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस की सूचना पर पहुंचे सीओ अमित कुमार सिंह ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच की. फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंच जांच व वीडियोग्राफी की और शव को कुएं से बाहर निकाला.

मृतक की बहन मुस्कान द्वारा बताया गया कि हमारा भाई कक्षा 4 रीतौर माध्यमिक विद्यालय का छात्र था. मृतक के नाना ने बताया कि हमारी पुत्री की शादी सन 2012 में ग्राम भवानीपुर थाना बकेवर मुकेश के साथ हुई थी जिसकी दुर्घटना में करीब 7 साल पहले मृत्यु हो गई थी जिससे 1 पुत्र व एक पुत्री थी. पुत्री सोनी की शादी करीब 2 वर्ष पूर्व ग्राम नगला मोती अवधेश के साथ कर दी गई थी पुत्री के साथ हमारी नाती और नातिन दोनों साथ में रह रहे थे. मां सोनी अपने पुत्र की याद में रो-रो कर बेसुध है.

ये भी पढ़ेंः सहेली से शादी करने लिए बनना चाहती थी लड़का, मां ने तांत्रिक को सुपारी देकर करवा दी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details