उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पार्टी करने दोस्तों ने पहले घर बुलाया, फिर पीट- पीटकर मार डाला

By

Published : Jun 9, 2021, 3:49 AM IST

यूपी के एटा जिले में दोस्तों ने मिलकर युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. मामला कोतवाली देहात के खुटियाना गांव का है. पिटाई के बाद तीनों दोस्तों ने गंभीर हालत में युवक को गांव के पास छोड़ दिया था. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

दोस्तों ने पीट-पीटकर की हत्या
दोस्तों ने पीट-पीटकर की हत्या

एटा: जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के कुटियाना गांव में दोस्तों के साथ पार्टी करना एक युवक को भारी पड़ गया. पार्टी के बाद दोस्तों ने ही युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. फिलहाल परिजनों ने मृतक युवक के तीनों दोस्तों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है. इलाका पुलिस ने तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी देते एएसपी

एएसपी ने दी जानकारी

इस मामले में एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली देहात पर सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम खुटियाना में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है. इस सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. परिजनों से पूछताछ एवं जांच से यह बात प्रकाश में आई है कि मृतक सुमेर सिंह पुत्र रामसनेही निवासी खुटियाना तथा उसके दोस्तों नेम सिंह पुत्र ज्ञान सिंह,सुखबीर पुत्र कन्हैयालाल व विकास पुत्र कमल सिंह ग्राम भोगपुर थाना कोतवाली देहात ने गांव से बाहर खेत में एक साथ बैठकर शराब पी थी. उसी दौरान उनमें किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी और मारपीट हुई, जिसमें सुमेर सिंह को गंभीर चोटें आईं.

परिजनों द्वारा थाना स्थानीय पर कोई सूचना दिए बगैर घायल सुमेर सिंह को उपचार हेतु आगरा ले जाया गया‌. उपचार के 4 दिन बाद वापस घर लाया गया, जहां रात्रि में उसकी मृत्यु हो गई. परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली देहात पर कमल सिंह, सुखवीर व नेम सिंह के नाम मुकदमा पंजीकृत किया गया. अभियोग के एक नामजद आरोपी नेमसिंह को गिरफ्तार किया गया है. वर्तमान में मौके पर कानून एवं शांति व्यवस्था सामान्य है. प्रकरण में थानास्तर से आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details