उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फायरिंग करते हुए बेखौफ युवक का वीडियो वायरल

By

Published : Apr 21, 2021, 1:40 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा में फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिले में आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है. इसके बाद भी पुलिस प्रशासन ने मामले में अभी तक कोई संज्ञान नहीं लिया है.

युवक का वीडियो वायरल.
युवक का वीडियो वायरल.

एटा: जिले में हर्ष फायरिंग करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जन्मदिन की पार्टी सेलिब्रेशन के बीच का बताया जा रहा है. जिले में आचार संहिता की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. यह वीडियो महारानी पैलेस के मालिक संजीव जादौन के बेटे का बताया जा रहा है.

बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन
जिले में पंचायत चुनाव को लेकर आचार संहिता लगाई गई है, बावजूद इसके जिले के कुछ रसूखदारों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है. हर्ष फायरिंग करते वायरल वीडियो जिले के निधौली रोड पर स्थिति महारानी पैलेस गेस्ट हाउस के मालिक संजीव जादौन के बेटे शिवम जादौन का बताया जा रहा है. जो 20 अप्रैल की शाम को अपने साथियों के साथ एक बर्थडे पार्टी का सेलिब्रेशन कर रहा था. शिवम इस दौरान लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर रहा है.
पढ़ें-गोण्डा में वोटिंग के दौरान चले बम, फायरिंग में तीन घायल

नहीं जमा किया असलहा
पंचायत चुनाव के दौरान सभी लाइसेंसी असलहा जमा किए जाने को लेकर जिलाधिकारी ने बहुत सख्ती बरती थी, बाबजूद इसके संजीव जादौन ने अपना असलहा नहीं जमा किया. वहीं इस मामले में थाना प्रभारी कोतवाली नगर सुभाष वर्मा का कहना है कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं आया है. अगर मामला संज्ञान में आता है, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details