उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार दो भाइयों की मौत, परिजनों ने लगाया जाम

By

Published : Oct 18, 2021, 10:02 PM IST

एटा सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को रौंद दिया, जिसमें बाइक सवार एक ही परिवार के दो युवा राज मिस्त्रियों की मौके पर मौत हो गई. अलीगंज एसडीएम मानवेन्द्र सिंह ने सड़क हादसे में मारे गए दोनों युवकों के परिजनों को सरकार से हर संभव मदद दिलाने का भरोसा दिलाया है.

एटा: जिले में सोमवार को तेज रफ्तार बोलेरो ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार दो राज मिस्त्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के गुस्साए परिजनों ने तीन घंटे तक बदायूं-मैनपुरी रोड जाम कर दिया. परिजनों ने रंजिशन टक्कर मारकर हत्या करने का आरोप लगाया. प्रशासनिक अधिकारियों के काफी समझाने पर जाम खुलवा कर शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है, जिले के जश्रथपुर थाना क्षेत्र के दहलिया का मामला है.


घटना जसरथपुर थाना क्षेत्र के दहेलिया मोड़ की है. जहां अपने गांव झकरई से काम की तलाश में जा रहे दो बाइक सवार राहुल (22) और मुकेश (21) को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने रौंद दिया. कार की टक्कर लगने से दोनों बाइक सवारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, बोलेरो कार चालक मय कार मौके से भाग निकला है. सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिसफोर्स घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक परिजनों ने मैनपुरी रोड को पूरी तरह से जाम कर दिया. एसडीएम मानवेन्द्र सिंह और डिप्टी एसपी राघवेंद्र सिंह राठौर ने परिजनों को समझाने बुझाने का काफी प्रयास किया, लेकिन परिजन घंटो तक नहीं माने. परिजनों की मांग थी टक्कर मारने वाली कार को हिरासत में लिया जाए. पुलिस ने भी आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाला और परिजनों को कार्रवाई करने का भरोसा भी दिलाया. घटना की सूचना पर स्थानीय लोगों ने परिजनों को समझाया बुझाया. उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया तब जाकर परिजनों ने शवों को उठने दिया.

इसे भी पढ़ें-रायबरेली में दिनदहाड़े युवक को मारी गोली

फिलहाल, पुलिस ने दोनों को पोस्टमार्टम हाउस जिला मुख्यालय भेज दिया है और परिजनों को आश्वस्त भी किया है. सड़क दुर्घटना में मारे गए युवक एक ही परिवार के थे. दोनों भाई जश्रथपुर थाना क्षेत्र के झकरई गांव के रहने वाले थे. दोनों राज मिस्त्री थे. अलीगंज एसडीएम मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में मृतक दोनों भाइयों के परिजनों को सरकार द्वारा जो हर संभव मदद दिलाई जाएगी. इस मामले की जांच कराकर जल्द कार्रवाई की जाएगी..

ABOUT THE AUTHOR

...view details