उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शादी समारोह में जा रहे परिवार के दो लोगों की सड़क हादसे में मौत, चार घायल

By

Published : Dec 14, 2021, 11:38 AM IST

एटा जिले में सोमवार रात किसी वाहन ने घोड़ा बुग्गी से जा रहे लोगों को रौंद दिया. इसमें दो लोगों की मौत हो गई. परिवार के ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा नयागांव थाना क्षेत्र के नगरिया गांव के पास का है.

हादसा
हादसा

एटा: जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. नयागांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलीगंज-संकिसा मार्ग पर नगरिया गांव के पास घोड़ा बुग्गी से एक परिवार शादी समारोह में जा रहा था, तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने घोड़ा बुग्गी में टक्कर मार दी. इसमें दादी और नाती की मौत हो गई, वहीं परिवार के ही चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

बेटे सुहाग ने बताया कि मेरी मां और बेटे के अलावा परिवार के अन्य लोग 13 दिसंबर की रात दावत खाने जा रहे थे. तभी किसी वाहन ने टक्कर मार दी. इसमें मेरी मां सुट्टी देवी और मेरे बेटे राहुल की मौत हो गई. वहीं जुगल, किशोर,अतुल और नितेश गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:आगरा में दो गाड़ियों में भिड़ंत, छह लोग घायल

नयागांव थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने बताया कि सोमवार रात उन्हें सूचना मिली थी कि नगरिया के पास एक एक्सीडेंट हो गया है. जब वहां जाकर देखा तो एक की मौके पर मौत हो चुकी थी. घायलों को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज भेजा गया. उसके बाद एक की और मौत हो गई. हादसे में दादी और नाती की मौत हुई है. चार लोग घायल हुए हैं. अज्ञात वाहन की तलाश की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details