उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस जीप से टकराई बाइक, मासूम समेत तीन की मौत

By

Published : Jun 19, 2021, 9:57 AM IST

यूपी के एटा जिले में पुलिस जीप और बाइक के बीच भिड़ंत हो गई. इस हादसे में मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं हादसे में तीन पुलिसकर्मी भी घायल हो गए.

पुलिस जीप से टकराई बाइक
पुलिस जीप से टकराई बाइक

एटा:जिले में पुलिस जीप और बाइक में भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं पुलिस जीप में सवार तीन पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया. घटना रिजोर थाना क्षेत्र के गांव फपोतु ईशन नदी के समीप की बताई जा रही है.

जानकाी देते एसएसपी

जानिए पूरा मामला


जिले में 18 जून की रात तेज रफ्तार पुलिस की जीप और बाइक में जोरदार भिड़ंत हो गयी. इस हादसे में एक मासूम समेत तीन लोगों की मौत हो गई. दरअसल रात्रि गश्त पर निकली पुलिस की तेज़ रफ़्तार कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी. बाइक सवार अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपनी ससुराल पुठिया से अपने घर वापस खुशहलगढ़ जा रहा था. भिड़ंत इतनी जोरदार दी कि बाइक सवार अमित और उसकी पत्नी मनीषा उसके मासूम बेटे दिव्यांश की मौत हो गयी. वहीं टक्कर लगने से पुलिस जिप्सी भी पलटकर खाई में गिर गयी. जिप्सी में सवार तीन पुलिस कर्मियों को भी गंभीर चोटें आयी हैं. तीनों पुलिस कर्मियों को जिलाअस्पताल रेफर किया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखकर आगरा रेफर कर दिया. वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि 18 जून की रात पुलिस की कार एवं बाइक में टक्कर की सूचना मिली थी. बाइक सवार तीन लोगों की इलाज के लिए लाते समय रास्ते मे मौत हो गयी. घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है, घटना कैसे घटित हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details