उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चार महीने तक किशोरी से रेप, अब गर्भ में पल रहे बच्चे को मारने की कोशिश

By

Published : May 29, 2021, 2:00 AM IST

Updated : May 29, 2021, 12:54 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दो दबंग युवक तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म करते रहे. किशोरी के परिजनों ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया.

किशोरी से रेप
किशोरी से रेप

एटाःजिले में एक किशोरी के साथ युवक ने तमंचे के बल पर चार महीने तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. किशोरी गर्भवती हो गई तो अब पेट में पल रहे बच्चे को नष्ट करने के उद्देश्य से डॉक्टरों के साथ मिलकर दबंगों ने कोशिश की. मामले में अलीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ है.

ये है पूरा मामला
जिले में मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जिले के कोतवाली अलीगंज के एक गांव में एक किशोरी अपनी विवाहित बड़ी बहन के घर आई थी. 15 वर्षीय किशोरी के साथ पड़ोस के एक दबंग युवक ने अपने भाई के साथ मिलकर तमंचे के बल पर 4 माह तक रेप किया. जब लड़की अपनी बहन के घर से अपने घर गई तो 3 माह बाद लड़की के पेट में दर्द हुआ, जिसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को दी. परिजन जब उसे डॉक्टर के पास ले गए तो डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची 7 माह की गर्भवती है. जब यह बात परिजनों ने सुनीं तो भौंचक्के रह गए. किशोरी से कड़ाई से पूछताछ की तब उसने बताया कि बड़ी बहन के यहां पड़ोस के लड़के ने तमंचे से डराकर दुष्कर्म किया था.

बच्चे की जानकारी पर हुई पंचायत
जब किशोरी के साथ दुष्कर्म की जानकारी परिजनों को हुई तो परिजन लड़की को लेकर अलीगंज के उस गांव में पहुंचे जहां यह घटना घटित हुई. वहां कुछ लोगों को एकत्रित करके इसकी जानकारी दी गई. जानकारी होने पर वहां के लोगों ने पंचायत कराने की कोशिश की लेकिन मामला बना नहीं.

गर्भ गिराने की कोशिश
पीड़ित किशोरी के पिता ने लिखाई एफआईआर में बताया कि जब मेरी बेटी के पेट में पल रहे बच्चे की जानकारी नामजद दबंगों को हुई तो डॉक्टर से मिलकर इन लोगों ने पेट में पल रहे बच्चे को मारने के उद्देश्य से इंजेक्शन लगवाए. जब वहां पुलिस आ गई तो आरोपी भाग खड़े हुए.

बेटे का जन्म, तबीयत खराब
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 28 मई को किशोरी के पुत्र हुआ है, जिसका वजन 1 किलोग्राम बताया जा रहा है. बच्चे को पेट में ही मारने के उद्देश्य से दी गई दवाई के चलते यह बच्चा मात्र 7 माह का ही हो गया है. नाबालिग मां और नवजात शिशु दोनों की तबीयत ठीक नहीं बताई जा रही है.

इसे भी पढ़ेंः युवक ने रची अपने अपहरण की झूठी कहानी, देखना चाहता था कितना प्यार करते हैं घरवाले

ये बोली पुलिस
इस मामले में अलीगंज के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि 27 मई को मेरे पास शाम के समय कायमगंज फर्रुखाबाद के कुछ लोग आए थे. उन्होंने बताया कि मेरी नाबालिग बेटी के साथ रेप हुआ है. तहरीर आने पर मामला दर्ज कर लिया गया है. नामजद आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम बनाकर दबिशें दी जा रही हैं.

Last Updated : May 29, 2021, 12:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details