उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: लॉकडाउन में चल रहा था स्कूल, संचालक गिरफ्तार

By

Published : Mar 26, 2020, 8:26 AM IST

पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा के बाद भी उत्तर प्रदेश के एटा में स्कूल संचालित किया जा रहा था. सूचना मिलने के बाद स्कूल संचालक को गिरफ्तार करके उसके मुकदमा दर्ज किया गया है.

देश में लॉकडाउन की घोषणा
देश में लॉकडाउन की घोषणा

एटा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सार्वजनिक रूप से घोषणा करने के बाद भी कुछ लोग लॉकडाउन को नहीं मान रहे हैं. बुधवार को जिलाधिकारी के स्पष्ट निर्देशों के बावजूद एक स्कूल संचालक ने न सिर्फ स्कूल खोला बल्कि 50 से ज्यादा बच्चों को बुलाकर पढ़ाई भी कराई. जैसे ही इस बात की जानकारी जिला प्रशासन को हुई तत्काल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया.

एटा में लॉकडाउन में चल रहा था स्कूल
लॉकडाउन प्रतिबंधों के बावजूद पिलुआ क्षेत्र के गांव धर्मपुर बरिगवां में एक स्कूल संचालक ने स्कूल खोलकर बच्चों की पढ़ाई शुरू करा दी, जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली वह मौके पर पहुंच गई और स्कूल संचालक को गिरफ्तार कर लिया. स्कूल संचालक का नाम राम कुमार बताया जा रहा है. इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को कोरोना वायरस को लेकर अफवाह फैलाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.इसे भी पढ़ें:-कोरोना : जी-20 देशों का शिखर सम्मेलन आज, प्रधानमंत्री मोदी होंगे शामिल

मौजूदा समय में कोरोना वायरस का संक्रमण चल रहा है. इस महामारी से सभी को बचना है. प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की अपील है कि लोग घरों में रहें. उसके बावजूद भी विद्यालय प्रबंधक द्वारा उसका उल्लंघन किया जा रहा था, जिसके चलते विद्यालय संचालक की गिरफ्तारी की गई है.
सुखलाल भारती,डीएम,एटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details