उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदीप गुप्ता हत्याकांड मामला: मृतक व्यापारी के परिजनों से मिले मंत्री नंद गोपाल 'नंदी', कहा- अब अपराधियों की खैर नहीं

By

Published : Jan 3, 2022, 9:29 AM IST

एटा के सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्‍ता हत्या मामले में फिलहला तक पुलिस को कुछ खास कामयाबी नहीं मिली है. इसी क्रम रविवार को यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल 'नंदी' मृतक संदीप गुप्ता के परिजनों से मुलाकात के लिए उनके एटा के अलीगंज नगर स्थित आवास पहुंचे.

मंत्री नंद गोपाल 'नंदी'
मंत्री नंद गोपाल 'नंदी'

एटा: बीते 27 दिसंबर को सूबे के अलीगढ़ में हुए एटा के सीमेंट कारोबारी संदीप गुप्‍ता हत्या मामले में फिलहला तक पुलिस को कुछ खास कामयाबी नहीं मिली है. इसी क्रम रविवार को यूपी के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल 'नंदी' मृतक संदीप गुप्ता के परिजनों से मुलाकात के लिए उनके एटा के अलीगंज नगर स्थित आवास पहुंचे. वहीं, हत्याकांड का खुलासा न होने से मृतक संदीप के परिजन सकते हैं. साथ ही संदीप से जुड़े लोग उक्त मामले को लेकर सोशल मीडिया पर अपना विरोध जाहिर कर रहे हैं.

बता दें कि संदीप हत्याकांड के बाद उनके परिवार से मिलने के लिए बड़े नेताओं का आना लगातार जारी है. पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और फिर पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद के बाद रविवार को सूबे के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी मृतक संदीप के परिजनों से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे.

मंत्री नंद गोपाल 'नंदी'

इसे भी पढ़ें - Aligarh Muslim University के छात्रों ने धर्म संसद को लेकर किया विरोध प्रदर्शन...पढ़िए पूरी खबर

मृतक संदीप के परिवार से मिलने पहुंचे यूपी के बैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि संदीप के परिवार के प्रति उनकी संवेदना है. उन्होंने परिवार के लोगों से अकेले में बात भी की. करीब आधा घंटे तक अलग बंद कमरे में बैठकर करने के बाज नंदी परिवार के सदस्यों के साथ बाहर आए और उन्होंने कहा कि जैसा संदीप गुप्ता के साथ हुआ वैसा ही अपराधियों के साथ भी होना चाहिए.

उन्होंने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली है. इसकी पूरी जानकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देंगे. आगे उन्होंने कहा कि अपराधियों पर इनाम घोषित कर दिए गए हैं. यह घटना दुखद है. उन्होंने संदीप के पिता रामप्रकाश गुप्ता से भी अलग से बात की और कहा कि जैसा अपराधियों ने संदीप के साथ किया है, वैसा ही अपराधियों के साथ भी होगा, जिसे उनकी सात पुश्तें भूला नहीं सकेंगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details