उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंग युवकों ने होटल मालिक को मारी गोली

By

Published : Dec 24, 2020, 11:02 AM IST

यूपी के एटा जिले में मामूली विवाद को लेकर दो दबंग युवकों ने होटल मालिक को गोली मार दी. घायल की स्थिति स्थिर है. पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है.

दो दबंग युवकों ने मालिक को मारी गोली
दो दबंग युवकों ने मालिक को मारी गोली

एटा: जिले के कोतवाली नगर थाना क्षेत्र में ज्योति होटल में ठंडी रोटी देने के विवाद में दबंग युवकों ने होटल मालिक को गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल होटल मालिक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड का है. बीती रात दो दबंग युवक ज्योति होटल पर खाना लेने पहुंचे थे. तभी ठंडी रोटी देने को लेकर होटल के मालिक अवधेश यादव और दोनों युवकों में कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों युवकों ने अपनी लाइसेंसी पिस्तल से होटल के मालिक अवधेश यादव को गोली मार दी.

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया. मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि होटल मालिक के दाहिने पैर में गोली लगी है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिलहाल हालत स्थिर है. आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से घटना में इस्तेमाल किए गए पिस्तल को भी बरामद कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details