उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मैक्स पिकअप और ईको कार में जोरदार भिड़ंत, 20 से ज्यादा घायल

By

Published : Apr 22, 2021, 5:32 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. यहां अलीगंज-पटियाली मार्ग पर सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए और 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई.

मैक्स पिकअप और ईको कार में जोरदार भिड़ंत
मैक्स पिकअप और ईको कार में जोरदार भिड़ंत

एटा: जिले के राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलीगंज-पटियाली मार्ग पर असदपुर गांव के पास तेज रफ्तार मैक्स पिकअप और ईको कार में जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में एक अधेड़ शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं महिलाओं सहित 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए. डॉक्टर राहुल चतुर्वेदी ने बताया कि 15 घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा चुका है, अन्य मरीजों को अस्पताल पहुंचाने का सिलसिला लगातार जारी है.

जानकारी देते डॉक्टर राहुल चतुर्वेदी.

क्या है पूरा मामला

मामला जिले के राजा का रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अलीगंज-पटियाली मार्ग पर असदपुर गांव के पास का है. यहां हाइवे पर तेज रफ्तार मैक्स पिकअप और ईको कार में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिसमें गोपाल पुत्र सुभाष चंद्र निवासी सिढ़पुरा कासगंज की मौके पर ही मौत ही गई. साथ ही ईको सवार एक ही परिवार के नौ लोग और मैक्स पिकअप में सवार सभी 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें अलीगंज में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. जानकारी के मुताबिक, ईको सवार सभी लोग सिढ़पुरा कासगंज के रहने वाले हैं, जो फर्रुखाबाद में शोक सभा में शामिल होकर वापस सिढ़पुरा जा रहे थे. वहीं मैक्स पिकअप सवार लोग पटियाली से अलीगंज की तरफ जा रहे थे.

इसे भी पढ़ें-अयोध्या में आंधी की आफत, मां-बेटे पर गिरा 'मौत का छप्पर'


इस मामले में डॉक्टर राहुल चतुर्वेदी ने बताया कि अस्पताल में लगभग 15 लोगों को लाया गया है. सभी लोग सड़क हादसे में घायल हुए हैं. इसके अलावा एक व्यक्ति की मौत हुई है. कई घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details