उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भावनाओं में बह गए राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता, कर डाली ऐसी प्रतिज्ञा जिसे पूरा करना संभव नहीं!

By

Published : Jul 22, 2021, 6:18 PM IST

भावनाओं में बह गए राज्य मंत्री! महेश चंद्र गुप्ता
भावनाओं में बह गए राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता! ()

यूपी सरकार में राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कोरोना के खात्मे तक अन्न न खाने की प्रतिज्ञा ली है, ये प्रतिज्ञा उन्होंने एटा में एक बीजेपी नेता के आवास पर मीडिया के सामने ली है.

एटाः जिले में आये यूपी सरकार के राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने एक ऐसी प्रतिज्ञा कर डाली, जिसे पूरा करना शायद संभव न हो. राज्य मंत्री जिले में आये और बात कोरोना के तीसरी लहर की हो रही थी. वे जज्बात में आकर भावनाओं में बह गए और ऐसी प्रतिज्ञा कर डाली, जो असंभव सी लग रही है. लेकिन वे इसे पूरा करने के दावे कर रहे हैं.

दरअसल कोरोना महामारी पर बात करते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने 26 अप्रैल से अन्न त्याग दिया है. वे जब तक कोरोना महामारी खत्म नहीं हो जाएगी तब तक अन्न ग्रहण नहीं करेंगे. अब देखना ये है कि मंत्री जी इस प्रतिज्ञा पर कब तक काबिज रहते हैं.

भावनाओं में बह गए राज्य मंत्री महेश चंद्र गुप्ता

मंत्री ने कहा कि तीसरी लहर से निपटने के लिए प्रदेश और केंद्र सरकार ने व्यापक इंतजाम किए हैं. भारी बरसात की वजह से एटा नगर में जलभराव और अर्थव्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में जानकारी नहीं है, संज्ञान में आने पर व्यवस्थाएं कराई जाएंगी.

उत्तर प्रदेश के नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने 21 जुलाई को जिले में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून से विकास की गति बढ़ेगी. इस पर सरकार ने लोगों से राय भी मांगी है. जल्द ही कानून का मसौदा तैयार हो जाएगा.

इसे भी पढ़ें- ओमप्रकाश राजभर की चुनौती, कहा- 2022 के बाद योगी आदित्यनाथ की संपत्ति कुर्क करवाऊंगा

नगर विकास राज्यमंत्री लखनऊ जाते समय कुछ समय के लिए जिले के बीजेपी नेता दिनेश चंद्र गुप्ता के आवास पर पहुंचे. जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान मंत्री ने अलीगंज के विकास को लेकर कहा कि नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष विकास के लिए जो प्रस्ताव भेजेंगे, उसे पूरा कराया जाएगा. विकास के लिए धन की कमी नहीं होगी. देश में ऑक्सीजन की कमी को लेकर कहा कि कमी न पहले थी और न अब है. प्रधानमंत्री ने कोरोना महामारी से निपटने के लिए विदेशों तक में दवाएं भेजी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details