उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: दूध लेने जा रहे युवक को बस ने कुचला

By

Published : Mar 12, 2020, 10:01 AM IST

Updated : Mar 12, 2020, 11:42 AM IST

यूपी के एटा में हुए सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में एक की मौत, man dead in road accident.
सड़क हादसे में एक की मौत.

एटा:देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित कासगंज रोड पर रोडवेज बस ने एक व्यक्ति को रौंद दिया. इस हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बस चालक मौके से फरार हो गया. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सड़क हादसे में एक की मौत.

जानें पूरा मामला
दरअसल एटा के शांतिनगर निवासी संजीव कुमार गुरुवार सुबह साइकिल से कासगंज रोड पर दूध लेने जा रहे थे. तभी कासगंज की तरफ से आ रही बरेली डिपो की तेज रफ्तार रोडवेज बस ने संजीव कुमार को रौंद दिया. इस हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सड़क हादसे में एक की मौत.

यह भी पढ़ें-अनियंत्रित होकर कार खाई में पलटी, एक की मौत, तीन घायल

घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस के बाहर जीटी रोड जाम कर दी. जानकारी मिलने पर प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

बरेली डिपो की बस ने इनकी साइकिल में टक्कर मार दी, इससे इनकी मौत हो गई. इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. हमारी मांग है कि दोषियों पर सख्त कार्रवाई हो.
प्रदीप भामाशाह, स्थानीय

Last Updated : Mar 12, 2020, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details