उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CAA पर अखिलेश यादव ने लोगों को भड़काया: राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता

By

Published : Jan 14, 2020, 5:05 AM IST

यूपी के एटा में राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है. राज्यमंत्री ने कहा कि इन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर लोगों को भड़काने का काम किया. साथ ही उन्होंने दावा किया कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकारें अच्छा काम कर रही हैं.

etv bharat
राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने सीएए पर अखिलेश यादव पर साधा निशाना.

एटा:उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोगों को भड़काने का काम करते हैं. इन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर मुस्लिम भाइयों को भड़काया. साथ ही कहा कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकारें अच्छा काम कर रही हैं, इसलिए अखिलेश उनके विरोध में हैं.

राज्यमंत्री ने सपा प्रमुख पर साधा निशाना.

दरअसल, राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता जिले के सैनिक पड़ाव में चल रहे राजकीय जिला कृषि एवं औद्योगिक विकास प्रदर्शनी 2020 यानी कि एटा महोत्सव में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे, लेकिन ओमान के सुल्तान के निधन पर सोमवार को राजकीय शोक होने के चलते राज्यमंत्री ने यह कार्यक्रम स्थगित कर दिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अखिलेश यादव का बिना नाम लिए हुए उनके द्वारा सीएए पर दिए गए बयानों पर निशाना साधा.

राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि जैसे जम्मू कश्मीर के अंदर वहां की पूर्व मुख्यमंत्री व अब्दुल्ला अक्सर कहा करते थे कि यदि कश्मीर से 370 व 35ए हट गया तो वह आग लगा देंगे, लेकिन दोनों हटा और लोगों ने कश्मीर में इसका स्वागत किया.

महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश हित में बना है और देश के लोगों ने उसे स्वीकारा है. शुरू में मुस्लिम भाइयों को इन्हीं लोगों ने भड़काया था, लेकिन अब मुस्लिम भाई भी इस बात को समझ गए हैं कि यह लोग भड़काने का काम करते हैं.

उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति अच्छा काम करता है तो उसके विरोध में लोग बातें करते हैं. प्रदेश और केंद्र में भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है.

ये भी पढ़ें:एटा महोत्सव में सिंगर सुखदीप सिंह ने बांधी समा, गाने सुनकर झूमे दर्शक

इसके अलावा अखिलेश यादव के बयान कि यादव अधिकारियों के खिलाफ प्रदेश सरकार कार्रवाई कर रही है, इस पर राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि आज बहुत से थानाध्यक्ष यादव हैं और हमारी सरकार जाति देखकर काम नहीं करती है.

Intro:समाचार मोजो से भेजा गया है।Body:विजुवल व बाइट रैप से पैकेज बनाकर भेजा गया है।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details