उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशेड़ी पति ने पत्नी को किया आग के हवाले, गंभीर रूप झुलसी

By

Published : Jun 4, 2021, 8:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक महिला को उसके पति ने शराब के नशे में आग के हवाले कर दिया. आग से महिला गंभीर रूप से जलकर झुलस गई. घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Husband sets wife on fire in Etah
पति ने पत्नी को लगाई आग.

एटाःजिले में एक महिला को उसके पति ने शराब के नशे में आग के हवाले कर दिया. आग से महिला गंभीर रूप जलकर झुलस गई. घायल महिला किसी प्रकार थाने पहुंची तो पुलिस ने घायल महिला को लेकर अलीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. जहां डॉक्टर ने महिला को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

मामला जनपद एटा के जसरथपुर थाना क्षेत्र के गांव सरौठ का है. जहां पति और पत्नी के झगड़े ने विकराल रूप ले लिया. पत्नी से गुस्साए पति ने महिला को आग के हवाले कर दिया. आग से झुलसी महिला गंभीर रुप से घायल हो गई. वहीं पत्नी की शिकायत पर इलाकाई पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज में घायल महिला को भर्ती करा दिया. जहां उसकी डॉक्टरों की देखरेख में इलाज चर रहा है.

महिला सावित्री का कहना है कि उसका पति कैलाश शराब के नशे में रहता है. आए दिन उसके साथ मारपीट करता है. प्रतिदिन की तरह शुक्रवार को भी उसके साथ मारपीट की और आग लगा दी. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. चिकित्सकों का कहना है कि महिला 18% तक झुलसी है और खतरे से बाहर है. उसका इलाज चल रहा है.

इसे भी पढ़ें- अपराधी को पकड़ने गए दारोगा पर हमला, दांतों से काटकर किया घायल

जसरथपुर थाना के थानाध्यक्ष अमरेश कुमार त्यागी का कहना है पति-पत्नी के बीच आपस में झगड़ा हुआ है. महिला शिकायत लेकर थाना पहुंची थी, जिसको देखते हुए उसे तत्काल चिकित्सा के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अलीगंज भेज दिया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है अगर पीड़ित महिला तहरीर देती है तो आरोपी पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी और कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details