उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नशीली चाय पिलाकर किन्नरों ने अपनी टोली में शामिल करने के लिए युवक का काटा प्राइवेट पार्ट

By

Published : Jan 25, 2023, 8:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा (Etah News) जिले में युवक किन्नरों की टोली के साथ अक्सर गाने-बजाने के लिए जाया करता था. युवक का आरोप है कि एक दिन जाने से मना कर दिया किन्नर प्रिया और उसके साथियों ने उसके साथ गलत हरकत कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

एटाः यूपी के एटा जिले में किन्नरों ने एक युवक को अपनी टोली में शामिल करने के लिए चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर उसका प्राईवेट पार्ट काट दिया. युवक ने प्रार्थना पत्र पुलिस से कहा कि उसे किन्नर बना दिया गया है. उसे न्याय दिलाया जाए. युवक ने अलीगंज की किन्नर प्रिया पर आरोप लगाया है.

युवक ने कोतवाली अलीगंज में दिए शिकायती पत्र में बताया है कि वह एक कलाकार है, जो भागवत या शादी समारोह में नृत्य और संगीत का कार्य करता है. कभी कभी किन्नर प्रिया, पूनम, सिमरन, लक्ष्मी निवासी टपकन टोला अलीगंज के साथ वह अपनी कला का प्रदर्शन करने के लिए 1000 से 800 रुपए दिहाड़ी पर जाया करता था.

युवक ने शिकायती पत्र में अपने साथ हुई घटना के बारे में विस्तार से बताया है. लिखा है कि एक दिन किन्नर प्रिया ने कार्यक्रम में बुलाया था लेकिन वह किसी कारण की वजह से नहीं जा सका था. इस पर किन्नर प्रिया ने खुन्नस में 21 जनवरी को मुझे चाय पीने के लिए बुलाया. वहां सिमरन और लक्ष्मी के अलावा दो अनजान लोग भी थे. चाय पीने के बाद वह बेहोश हो गया. उसके बाद शाम को होश आया तो देखा कि वह प्रिया के घर पर ही है.

उसे काफी दर्द हो रहा था. जब उसने ध्यान से देखा तो पता चला कि उसका प्राईवेट पार्ट कटा हुआ था. कान भी छिदे हुए थे. इसके साथ ही उसे घर में बंद करके किन्नर भाग गए थे. वह किसी तरह बाथरूम के रास्ते वहां से भाग निकला. जब इस मामले में किन्नर प्रिया से बात करने की कोशिश की तो उनका फोन नहीं उठा. अलीगंज थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह ने बताया कि बुधवार की शाम को युवक शिकायती पत्र लेकर आया है, जिसमें उसने अंग भंग हो जानें की बात कही है. शिकायती पत्र के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Meerut के फरार फौजी का कोर्ट में सरेंडर, हत्या रंगदारी और धमकाने में वांछित हिस्ट्रीशीटर पर था 50 हजार का इनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details