उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा में मंदिर के पुजारी की गला काटकर निर्मम हत्या

By

Published : Oct 9, 2021, 12:40 PM IST

एसएसपी उदय शंकर सिंह

उत्तर प्रदेश के एटा जिले की कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला जगरूप में बने एक मंदिर के पुजारी की बदमाश ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पुजारी इसी मंदिर में रहकर पूजा पाठ करता था. वहीं पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है.

एटा:उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक मंदिर पर रह रहे पुजारी की हत्या के बाद हड़कंप मच गया. पूरा मामला जिले की कोतवाली देहात का है जहां नगला जगरूप में एक मंदिर के पुजारी की हत्या कर दी गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि पुजारी का नाम कृपाल सिंह था जो मउ तालुका के बरौली का रहने वाला था.

लोगों ने बताया कि शाम को वह अपने मंदिर की छत पर सोने के लिए चले गए थे, सुबह जब मंदिर पर पुजारी नजर नहीं आये तो लोगों ने पड़ताल की, तब जाकर देखा तो पुजारी का गला कटा हुआ था. हत्या की आशंका में सूचना पुलिस को दी गई, पुलिस ने पुजारी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और आरोपियों की तलाश में जुट गई.

एसएसपी उदय शंकर सिंह



दूसरे समुदाय के व्यक्ति पर हत्या की आशंका

वहीं, इस मामले में जिले के एसएसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि 9 अक्टूबर की सुबह सूचना मिली कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला जगरूप में बने मंदिर पर एक पुजारी की हत्या कर दी गई है.

प्रथम दृष्टया पुलिस की जांच में पाया गया कि पुजारी के एक साथी रज्जाक ने पुजारी के साथ बैठकर कल शाम शराब पी उसी दौरान किसी प्रकार का कोई विवाद हुआ है, जिसमें रज्जाक ने कुल्हाड़ी से गला काटकर पुजारी की हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है, पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी हुई है कि आखिर पुजारी की हत्या की असली वजह क्या है.

यह भी पढ़ें-पति की मौत के बाद पाई-पाई को मोहताज परिवार, CM से लगाई मदद की गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details