उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पंचायत चुनाव: अपराधियों के खिलाफ की गई गैंगस्टर की कार्रवाई

By

Published : Feb 28, 2021, 6:11 PM IST

एटा जिले के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर अलीगंज पुलिस ने अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की. यह अपराधी मारपीट और हत्या के प्रयास जैसी संगीन घटना को अंजाम देते थे.

चित्र
चित्र

एटा: जिले के त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर अलीगंज पुलिस ने अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की. यह अपराधी मारपीट और हत्या के प्रयास जैसी संगीन घटना को अंजाम देते थे. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर 27 फरवरी को अलीगंज थाना पुलिस ने 9 पेशेवर अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की.

पुलिस ने बताया कि अपराधी अपने आर्थिक और भौतिक लाभ के लिए मारपीट और हत्या के प्रयास जैसी संगीन घटना को अंजाम देते थे. ये जगह-जगह घूमकर अपराध करते थे. इन अपराधियों पर कई थानों में संगीन धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं. क्षेत्र के लोगों में अपराधियों का आतंक व्याप्त है. इसके चलते कोई भी इनके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने या गवाही देने का साहस नहीं करता है. इसलिए अपराधियों पर अलीगंज थाना पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत निरोधात्मक कार्रवाई की.

ये भी पढ़े:एटा में 4 तस्कर गिरफ्तार, 52 लाख रुपये की अवैध शराब बरामद

इनके खिलाफ हुई कार्रवाई

अलीगंज थाना क्षेत्र के अभय दीक्षित (25), कृष्णा गौतम (27), मानू गुप्ता (23) निवासी मौ. छेदालाल गौड कस्बा, मिथुन कश्यप (29) निवासी मो. सुदर्शनदास कस्बा, मोनू कठेरिया (25) निवासी मौ. छेदालाल गौड कस्बा, रोहित कोरी (25) निवासी मौ. सुदर्शनदास कस्बा, अमन उर्फ अमर (23) निवासी मौ. सुदर्शनदास कस्बा, राहुल तिवारी निवासी कोल्ठ और कन्हैया शर्मा निवासी मौ. शेखमीरा कस्बा के रहने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details