उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घास लेने गई 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की गला रेतकर हत्या

By

Published : Dec 13, 2020, 2:10 PM IST

एटा जिले में बीती शाम एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला का शव खेत से बरामद किया गया. मृतका के बेटे ने पड़ोसी खेत मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है. बेटे की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है.

बुजुर्ग महिला की गला काटकर हत्या
बुजुर्ग महिला की गला काटकर हत्या

एटा: जिले के राजा रामपुर थाना क्षेत्र में बीती शाम 70 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई. बुजुर्ग महिला खेत में घास लेने गई थी. शव के पास एक बांस पड़ा हुआ पाया गया है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच कर रही है.

मामला जिले के थाना राजा के रामपुर क्षेत्र अंतर्गत अंगदपुर गांव का है. मृतका के बेटे रामजीत ने बताया कि शनिवार की शाम तीन बजे उनकी मां खेत से घास लाने गई थीं. तभी शाम पांच बजे सूचना मिली कि खेत में मां का शव पड़ा है.

जानकारी के मुताबिक, महिला के गर्दन पर खुरपी के निशान थे और गला कटा हुआ था. रामजीत ने पड़ोस के खेत मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि मां ने पड़ोस के खेत से सरसों के पत्ते तोड़ लिए, इसलिये खेत मालिक ने मां की हत्या कर दी. रामजीत ने थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है.

थाना प्रभारी राजा का रामपुर अमरेश कुमार त्यागी ने बताया कि मृतका के पुत्र रामजीत की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हत्यारोपियों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details