उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दो गंभीर

By

Published : Jan 30, 2021, 1:49 PM IST

देवरिया के बरियारपुर थाना में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. दोनों का इलाज गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. जहां इनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत.
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत.

देवरिया: जिले के बरियारपुर थाना में बैकुंठपुर से देवरिया आ रहे बाइक सवार को ट्रक ने टक्कर मार दिया. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों का इलाज मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में चल रहा है. जहां इनकी हालत नाजुक बनी हुई है. वही दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया.

दरअसल शहर के न्यू कॉलोनी निवासी अमन यादव (23), रोहित यादव (20) और अखिलेश यादव (24) शुक्रवार की रात बैकुंठपुर क्रिकेट खेलने गए थे. वापसी के समय बरियारपुर थाना के कुसमौली के समीप पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया. बाइक सवार युवकों ने हेलमेट भी नहीं लगाया था. इस हादसे में मौके पर ही अमन की मौत हो गई, जबकि दो घायल हो गए.

दोनों घायल युवकों को पुलिस ने जिला अस्पताल के इमरजेंसी पर पहुंचाया. यहां सिर में गंभीर चोट होने के कारण डॉक्टर ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मृतक अमन बीए दूसरे वर्ष का छात्र था. वहीं इस बाबत सीओ सिटी निष्ठा उपाध्याय ने बताया कि सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details