उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Deoria Crime News: रंग लगाने को लेकर मारपीट, महिला की पीट-पीटकर की हत्या

By

Published : Mar 8, 2023, 9:55 PM IST

देवरिया में रंग लगाने को लेकर राघवपुर गांव में मारपीट हो गई. इसमे लाठी से पीटकर बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Deoria Crime News
Deoria Crime News

देवरिया:होली पर बुधवार को राघवपुर गांव में रंग खेलने के दौरान दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया. देखते ही देखते मामला मारपीट तक पहुंच गया. दोनों तरफ ईंट-पत्थर चलने लगे. डंडे से पीटकर बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने सात व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. पुलिस के मुताबिक, घटना के समय अधिकतर व्यक्ति शराब के नशे में धुत थे.

सीओ यश त्रिपाठी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के रघवापुर गांव में लोग होली खेल रहे थे. दलित बस्ती में भी होली का माहौल था. इसी बीच रंग लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद शुरू हो गया. मारपीट होने लगी. दोनों तरफ से ईंट-पत्थर चलने लगे. लोग जान बचाकर अपने घरों में छिप गए. इसी दौरान घर से बाहर निकली बुजुर्ग महिला 70 वर्षीया वासमती पत्नी नींबूलाल के सिर में दूसरे पक्ष के लोगों ने डंडा मार दिया. इससे वह मौके पर ही गिर गई. स्वजन उनको महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज ले गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

हत्या की सूचना पर एएसपी डॉ राजेश कुमार सोनकर, सीओ श्रीयश त्रिपाठी, प्रभारी निरीक्षक राहुल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने सात व्यक्तियों को हिरासत में ले लिया. पति नींबूलाल ने सदर कोतवाली में तहरीर दी है. सीओ ने बताया कि बुजुर्ग महिला की डंडा से पीटकर हत्या कर दी गई. सात व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है. पूछताछ की जा रही है. तहरीर प्राप्त हो गई है. जल्द ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें-संभल में होली के हुड़दंग के बीच बवाल, पथराव में 10 लोग घायल, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details