उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवरिया: रंगदारी न देने पर युवकों ने किशोर से कुकर्म का वीडियो किया वायरल

By

Published : Sep 28, 2020, 10:16 AM IST

लार थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 सितंबर को दो युवकों ने गांव के ही एक किशोर को खेलने की बात कह कर अपने साथ ले गये. दोनों युवकों ने चाकू दिखाकर किशोर के साथ कुकर्म किया और उसका वीडियो बना लिया.

Etv bharat
पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार.

देवरिया: जिले के लार थाना क्षेत्र के एक गांव में बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां गांव के दो युवकों ने गांव के ही एक 10 साल किशोर के साथ कुकर्म किया और उसका वीडियो बना लिया. आरोपी युवकों ने पीड़ित के पिता से 5 लाख की रंगदारी मांगी. पैसे न देने पर युवकों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पिता की तहरीर पर पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, लार थाना क्षेत्र के एक गांव में 21 सितंबर को एक किशोर अपने घर पर अकेले था. गांव के दो युवकों ने उसको खेलने की बात कह कर अपने साथ घर से ले गये. दोनों युवकों ने चाकू दिखाकर किशोर के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया, साथ ही इसका पूरा वीडियो बना लिया. यही नहीं दोनों युवकों ने किशोर से इस घटना के बारे में किसी से भी बताने से मना कर दिया.

एक सप्ताह बाद मनबढ़ युवकों ने किशोर के पिता को फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी. यही नहीं रंगदारी नहीं देने पर उनके बेटे का अश्लील वीडियो को वायरल करने धमकी दी. पिता ने पैसे न देने की बात कही तो युवकों ने कुकर्म का वीडियो वायरल कर दिया. इसकी जानकारी किशोर के पिता को हुई तो उन्होंने इसकी तहरीर लार पुलिस को दी.

वहीं इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपी युवक नेहाल और एहतेशाम के खिलाफ कुकर्म करने, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने, धमकी सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. इस बाबत प्रभारी निरीक्षक टीजे सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details