उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रेलवे ट्रैक के पास मिला युवती का शव, हत्या की आशंका

By

Published : Jan 13, 2021, 5:26 PM IST

देवरिया के सदर कोतवाली क्षेत्र में युवती का शव मिला. युवती के गले में रस्सी के निशान मिले हैं. जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है.

deoria
अज्ञात युवती का मिला शव

देवरियाःसदर कोतवाली में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई. गोरखपुर रोड के पॉलीटेक्निक स्कूल और रेलवे ट्रैक के किनारे युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर एसपी और सदर कोतवाली पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया. शुरुआती जांच में युवती की हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल अभी तक मृतक युवती की पहचान नहीं हो सकी है.

नाले में युवती का शव
सदर कोतवाली क्षेत्र के गोरखपुर रोड के पॉलीटेक्निक स्कूल और रेलवे ट्रैक के किनारे एक नाले में अज्ञात युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. इस लिंक रोड पर रोजाना लोग मॉर्निंग वॉक करने आते हैं. बुधवार को मॉर्निंग वॉक के दौरान लोगों ने युवती का शव देखा, तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर एसपी श्रीपति मिश्र पुलिस बल के साथ पहुंचे. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया.

युवती के गले में रस्से के निशान
मृतक युवती की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है. एसपी श्रीपति मिश्र ने बताया सदर कोतवाली क्षेत्र के गोरखपुर रोड के पालीटेक्निक स्कूल और रेलवे ट्रैक के समीप एक नाले में युवती का शव बरामद हुआ है. युवती के गले पर रस्सी के निशान हैं, हालांकि उसके शरीर पर कोई निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने शुरुआती जांच में युवती की हत्या की आशंका जताई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details