उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित पिकअप ने स्कूटी को मारी टक्कर, बच्ची की मौत और माता-पिता घायल

By

Published : Jun 2, 2023, 9:30 PM IST

देवरिया में वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार दंपति गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, उनकी बच्ची की मौत हो गई. पुलिस फरार पिकअप चालक की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देवरिया:जिले केबैकुंठपुर सड़क मार्ग पर शुक्रवार को पिकअप ने स्कूटी को टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी पर सवार पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, 4 साल की बच्ची की मौत हो गई. घटना के बाद चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया. पुलिस चालक की तलाश कर रही है.

बैकुंठपुर के पास बाराडीह गांव निवासी किशुन पटेल अपनी पत्नी प्रियंका पटेल और चार वर्षीय बेटी परी के साथ स्कूटी से देवरिया जा रहे थे. तीनों माड़ीपुर गांव के पास पहुंचे थे कि तभी देवरिया की तरफ से आ रही तेज रफ्तार मैजिक (छोटा पिकअप) अनियंत्रित होकर स्कूटी में टक्कर मार विद्युत पोल में टकरा गई. जिससे दंपति गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, मासूम परी सड़क के किनारे नहर में गिरकर बेहोश हो गई. आसपास के लोग तीनों को जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने परी को मृत घोषित कर दिया. वहीं, पति-पत्नी का महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. सूचना पर बाराडीह गांव में शोक की लहर दौड़ गई, परिजन दहाड़े मार कर रोने लगे.

वहीं, घटना के बाद मैजिक चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गया. पोल और ट्रांसफार्मर टूटने से माड़ीपुर गांव में विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. एसओ गोरखनाथ सरोज ने बताया कि मैजिक को कब्जे में लेकर वाहन चालक की तलाश की जा रही है.

30 मई को मनाया था परी का जन्मदिन:परिजनों ने अभी दो दिन पहले परी का जन्मदिन धूमधाम से मनाया था. परिजनों को विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि परी उन सब को छोड़ कर चली गई है. आंखों में आंसू लिए परिवारीजन अब जल्द किशुन और प्रियंका के ठीक होने की दुआ मांग रहे है. वहीं, गंभीर रूप से घायल माता-पिता को परी की मौत होने की जानकारी नहीं है. दोनों की इकलौती संतान परी माता-पिता व घर के अन्य सदस्यों की दुलारी थी. उसकी नटखट बातों को याद कर अस्पताल पर परिजन दहाड़े मार कर रोए जा रहे हैं. यह मंजर देख मौजूद हर किसी के आंखों से आंसू छलक रहे थे.

यह भी पढ़ें: Kannauj News : टायर फटने से अनियंत्रित डंपर डिवाइडर लांघ कर सवारियों से भरे ऑटो पर पलटा, दो लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details