उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में BSF जवान समेत 2 की मौत

By

Published : Jan 21, 2021, 5:24 PM IST

देवरिया जिले के सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र के मठिया गांव के समीप बोलेरो और बाइक में टक्कर हो गई. हादसे में बाइक पर सवार बीएसएफ जवान समेत दो युवकों की मौत हो गई. दुर्घटना के बाद वाहन छोड़कर बेलोरो चालक फरार हो गया.

road accident in deoria
road accident in deoria

देवरिया: सलेमपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में बोलेरो और बाइक की टक्कर में बीएसएफ जवान और उसके दोस्त की मौत हो गई. बाइक सवार दोनों युवक हेलमेट नहीं पहने थे. दोनों के सिर पर गंभीर चोटें आईं थी.

दरअसल, भाटपाररानी थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी गौरीशंकर सिंह (28) बीएसएफ का जवान था. वह एक माह पूर्व छुट्टी पर घर आया था और सलेमपुर में मकान का निर्माण करा रहा था. गुरुवार को वह सलेमपुर से बाइक से अपने दोस्त रत्नेश सिंह (27) के साथ घर जा रहा था. तभी मठिया गांव के समीप सामने से आ रहे बेलोरो ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गई.

दुर्घटना की खबर मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. सलेमपुर सीओ श्रेयांश मिश्र ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी. दुर्घटना के बाद वाहन छोड़कर बेलोरो चालक फरार हो गया है. उसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details