उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिना हेलमेट के बाइक चला रहे दो दोस्तों की बस की टक्कर से मौत

By

Published : Dec 12, 2022, 7:17 PM IST

Etv Bharat

देवरिया में सड़क हादसे में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. यह हादसा बहन के घर से लौटते वक्त हुआ. दोनो युवक हेलमेट नहीं पहने थे और दोनों के सिर पर ही गंभीर चोट आई थी.

देवरिया:जिले में स्थित कसया-देवरिया मार्ग पर रोडवेज बस की चपेट में आने से बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई. दोनों बहन के घर से वापस लौट रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों ने हेलमेट नहीं पहन रखे थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

सदर कोतवाली क्षेत्र के धौनौती खुर्द गांव निवासी खुशहाल यादव (21) और इसी गांव के उसका दोस्त बादल (24) बुलेट से अपनी बहन के घर तरकलुवा थाना क्षेत्र में गए थे. दोनों बुलेट से सोमवार की शाम घर लौट रहे थे, तभी देवरिया कसया मार्ग के डुमरी चौराहे के समीप पहुचे रोडवेज की अनुबंधित बस की चपेट में आ गए. गंभीर रूप से घायल युवकों को आनन फानन में स्थानीय लोग पुलिस की मदद से महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया. यहां चिकित्सको ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरा युवक इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों में से किसी ने हेलमेट नहीं लगा रखा था, जिससे दोनों की सिर में अत्यधिक चोट आई थी.

मौत की खबर सुनते ही मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में गांव वालों की भीड़ जुट गई. दोनों के घरवालों का रो रोकर बुरा हाल है. सीओ सिटी श्रीयश तिवारी ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-शादी समारोह में खाने की प्लेट छूने पर दलित को पीटा, परिवार से भी मारपीट का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details