उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत

By

Published : Jun 7, 2022, 10:33 PM IST

etv bharat
सुरौली गांव ()

देवरिया जिले के भलुअनी थाना क्षेत्र में रहने वाले तीन बच्चों को देर शाम तालाब में डूबने से मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने गांव वालों के मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला है.

देवरियाः भलुअनी थाना क्षेत्र सुरौली गांव में रहने वाले तीन बच्चों की देर शाम तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने गांव वालों के मदद से शव को तालाब से बाहर निकाला गया. एक ही साथ तीन बच्चों की मौत के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है.

दरअसल, भलुअनी थाना क्षेत्र के पैकौली कुटी के पोखरे में दोपहर बाद सुरौली गांव के रहने वाले तीन मासूम बच्चे पीयूष, प्रवीण विश्वकर्मा और दीनदयाल नहाने गए थे. तीनों जमकर मस्ती करने लगे. इसी दौरान एक मासूम डूबने लगा तो दो अन्य मासूमों ने उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन तीनों ही गहरे पोखरी के तालाब में डूब गए. कुछ देर बाद तीनों का शव जब पानी में उतरता दिखाई पड़ा तो गांव वालों ने शोर मचाया और तालाब के किनारे रखे कपड़ों से मृतक मासूमों की पहचान हुई.

पढ़ेंः कुशीनगर में नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत

आनन-फानन में गांव वाले तीनों बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां तीनों बच्चों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची भलुअनी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की वैधानिक कार्रवाई करने में जुट गई है. मृतक मासूम बच्चों की उम्र 9 से 12 वर्ष के बीच में है. घटना के बाद गांव वालों में कोहराम मचा हुआ है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details