उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

होली के दिन टेम्पो चालक की ईंट से कूचकर हत्या

By

Published : Mar 30, 2021, 12:50 AM IST

देवरिया जिले में होली के दिन टेम्पो चालक की दिनदहाड़े ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने इस मामले में अज्ञात पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

चालक की हत्या.
चालक की हत्या.

देवरिया:भटनी नगर के मिठाई गोदाम के पीछे एक टेम्पो चालक की ईंट से कुचकर हत्या कर दी गई. होली के उत्सव में डूबे घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो चीख पुकार मच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

क्या है पूरा मामला

भटनी थाना क्षेत्र के नकहनी गांव निवासी आनंद यादव (42) टेम्पो चालक था. वह टेम्पो चला कर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. सोमवार को वह टेम्पो लेकर स्टैंड पर गया था. दोपहर बाद तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. इस दौरान आनंद नकहनी चौराहे के समीप स्थित एक मिठाई गोदाम के पीछे खून से लथपथ पड़ा मिला. उसके पास ही खून से सनी हुई एक ईंट पड़ी हुई थी.

आनन-फानन में परिजन आनंद को स्थानीय सीएचसी पर लेकर गए. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना पर पहुंचे भटनी इंस्पेक्टर श्यामसुंदर तिवारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ेंःहोली हुई फीकी, नदी और तालाब में डूबने से पांच की मौत

सीसीटीवी फुटेज में दिखा संदिग्ध

होली के दिन दिनदहाड़े बाजार में हुई हत्या से पुलिस परेशान हो गई. पुलिस ने घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जिसमें एक संदिग्ध व्यक्ति की तस्वीर ईंट लेकर मिठाई के गोदाम के पीछे जाते हुए कैद है. पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

घर वालों ने टेम्पो लेकर जाने से किया था मना

होली के पर्व पर घर वालों ने आनंद को टेम्पो लेकर जाने से मना किया था, लेकिन चालक दोपहर तक घर आने की बात कह चला गया. घर वाले होली की तैयारी में जुटे थे कि अचानक मौत की खबर से मातम छा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details