उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रिश्तेदार ने किया था देवरिया में बच्चे का अपहरण, तालाब में मिली लाश

By

Published : Dec 6, 2022, 8:09 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

रविवार को देवरिया के कसया बाइपास रोड से लापता बच्चे नासिर की लाश मंगलवार को तालाब में मिला. एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि अपहरण के बाद से ही पुलिस मामले की जांच कर रही थी. बच्चे के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार किया गया था, उसकी निशानदेही पर ही शव बरामद हुआ.

देवरिया :शहर के कसया बाइपास रोड में रहने वाले सात वर्षीय बच्चे की लाश मंगलवार को हाटा के पास तालाब में मिला. बच्चा दो दिनों से लापता था. उसके पिता की दुकान पर मंगलवार को ही धमकी भरा पत्र चिपकाया गया था, जिसमें 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी. मारे गए बच्चे के परिजनों का आरोप है कि जिस दिन बच्चा घर से लापता हुआ, उसी दिन घर वाले पुलिस को तहरीर दी थी, लेकिन सदर पुलिस ने गंभीरता से इस घटना को नहीं लिया. एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में बच्चे के एक रिश्तेदार को गिरफ्तार भी किया गया था. उसकी निशानदेही पर शव को बरामद किया गया है.

शहर के अंजुमन इस्लामिया में पढ़ने वाला सात वर्षीय नासिर दो दिन पहले रविवार सुबह 10 बजे संदिग्ध हालात में लापता हो गया था. मंगलवार को उसका शव हाटा के पास तालाब में मिला है. आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर बच्चे की हत्या की गई है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. मंगलवार सुबह ही नासिर के पिता ईद मुहम्मद की दुकान पर एक लेटर चिपका हुआ मिला था. इस धमकी भरे पत्र में लिखा है कि तुम्हारे बेटे का अपहरण कर लिया गया है.तुम्हारे मोहल्ले के एक आदमी ने एक लाख रुपये देकर उसका अपहरण कराया है. अगर लड़का चाहिए तो तीस लाख रुपये लेकर दस दिसंबर को कुशीनगर के नैका छपरा के मदरहा के पास आ जाना. फिर रुपयों वाला बैंग कसया एयर पोर्ट के मैदान पर कहीं रख देना. तुम्हारे बेटे को दुकान पर रख दिया जाएगा, यह आखिरी सूचना है. पिता ईद मुहम्मद ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी. सीओ श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि अपहरण किए गए बच्चे का शव बरामद किया गया है. सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है. ईद मुहम्मद के तीन रिश्तदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

पढ़ें : बाइक सवार युवक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details