उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्राओं के साथ अश्लीलता करने वाला प्राचार्य गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : May 8, 2022, 10:49 PM IST

छात्राओं के साथ अश्लीलता करने वाला प्राचार्य गिरफ्तार

देवरिया जिले में राजकीय महिला महाविद्यालय में छात्राओं के साथ अश्लीलता करने वाले आरोपी प्राचार्य को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का अश्लीलता करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

देवरिया :राजकीय महिला महाविद्यालय में तैनात प्राचार्य का छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. आरोप है कि प्राचार्य कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं के साथ काफी दिनों से अश्लील हरकत कर रहा था.

इस बात से परेशान छात्राओं ने प्राचार्य का अश्लीलता करते हुए वीडियो बनाकर वायरल किया था. मामला तूल पकड़ने के बाद महाविद्यालय प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से प्राचार्य का ट्रांसफर कर दिया. जब पूरे मामले की जांच की गई, तो पता चला कि आरोपी प्राचार्य राजेश भारती छात्राओं को अपने कमरे में बुलाकर अश्लील हरकत करता था. महाविद्यालय में तैनात असिस्टेंट प्रोफेसर राखी भारती ने भी प्राचार्य की इस हरकत को स्वीकार किया है.

छात्राओं के साथ अश्लीलता करने वाला प्राचार्य गिरफ्तार

इसके अलावा असिस्टेंट प्रोफेसर महेश ने बताया कि प्राचार्य की हरकत से सभी लोग परेशान थे. वहीं कई छात्राओं ने भी प्राचार्य की हरकतों की शिकायत की है. इस पूरे मामले पर डीआइजी व पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने बताया की आरोपी प्राचार्य छात्राओ के साथ छेड़खानी व अश्लील इसारे करता था. आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

इसे पढ़ें- यूपी एटीएस के सामने तलहा फारुख ने उगले राज, टेलीग्राम पर ले रहा था जिहाद की ट्रेनिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details