उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: बिजली के खंभे में उतरा करंट, चपेट में आए मां-बेटे की मौत

By

Published : Jul 24, 2019, 1:10 PM IST

यूपी के एटा में जैथरा थाना क्षेत्र स्थित नगला मंगली गांव में करंट की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. इस दौरान महिला को बचाने पहुंचे उसके बेटे की भी करंट लगने से मौत हो गई.

करंट लगने से मां और बेटे की मौत.

एटा:जिले के जैथा थाना क्षेत्र के गला मंगली गांव में बिजली के खंभे के करंट ने मां और बेटे की जान ले ली. दरअसल बुजुर्ग महिला अपनी भैंस को लेकर जा रही थी. इसी बीच भैंस घर के पास लगे खंबे के पास से होकर गुजरी. जिससे बुजुर्ग महिला भी बिजली के खंभे के पास पहुंच गई. अचानक बुजुर्ग महिला का हाथ खंबे में छूने से खंभे में दौड़ रहे करंट ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. मां को खंभे से चिपकता देख बेटा इंद्रवीर बचाने पहुंचा और वह भी करंट की चपेट में आ गया. करंट की चपेट में आने से मां और बेटे दोनों की मौत हो गई.

करंट लगने से मां और बेटे की मौत.

जानें पूरी घटना-

  • घटना जैथरा थाना क्षेत्र स्थित नगला मंगली गांव की है.
  • गांव में लगे एक खंभे में करंट उतर आया.
  • करंट की चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला रामबेटी (70) की मौत हो गई.
  • महिला को बचाने पहुंचे बेटे इंद्रवीर (45) की भी करंट लगने से मौत हो गई.
  • सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मां-बेटे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बिजली के खंभे में करंट उतर रहा था, खंभे को पकड़ने से बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. महिला को बचाने पहुंचा उसका बेटा भी करंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी भी मौत हो गई. पुलिस ने महिला और उसके बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
अजय भदौरिया, सीओ अलीगंज

Intro:
एटा। एटा के जैथरा थाना क्षेत्र स्थित नगला मंगली गांव के एक खंभे में करंट उतर आया। जिसकी चपेट में आने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। इतना ही नहीं महिला को बचाने पहुंचे उसके बेटे की भी मौत करंट लगने से बताई जा रही है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला व उसके बेटे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Body:दरअसल नगला मंगली गांव में उस समय बड़ा हादसा हो गया। जब एक बिजली के खंभे में करंट उतर आया। खंभे में दौड़ रहे करंट की चपेट में आने से रामबेटी (70) की मौत हो गई । इतना ही नहीं मां को बचाने पहुंचे इंद्रवीर (45) भी करंट की चपेट में आ गए। जिससे उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि आज रामबेटी अपनी भैंस को लेकर जा रही थी । इसी बीच भैंस घर के पास लगे खंबे के पास से होकर गुजरी। रामबेटी भैंस को दूसरी तरफ ले जाना चाहती थी । जिसके चलते वह भी खंबे के पास पहुंच गई। खंभे में करंट उतर रहा था। जैसे ही उन्होंने खंभे को छुआ। वह उससे चिपक गई। मां को खंभे से चिपकता देख बेटा इंद्रवीर उन्हें बचाने पहुंचा और वह भी करंट की चपेट में आ गया।
बाइट:अजय भदौरिया (सीओ,अलीगंज)Conclusion:बिजली के खंभे में करंट उतरने से आए दिन हादसे होते रहते हैं। यह कोई पहला मामला नहीं है कि जब किसी व्यक्ति की बिजली के खंभे में उतरे करंट लगने से मौत हो गई हो। इससे पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके हैं।

ABOUT THE AUTHOR

...view details