उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की लूट

By

Published : Nov 18, 2020, 5:22 PM IST

यूपी के देवरिया में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद आरोपी युवक से साढ़े पांच लाख रुपये लेकर फरार हो गये. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश कर रही है.

मृतक सर्वेश्वर
मृतक सर्वेश्वर

देवरिया:जनपद के गौरी बाजार में सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशों ने सरेआम दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पुहंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

बदमाशों ने लूटे 5.40 लाख रुपये
जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि गौरी बाजार में बुधवार दोपहर नाकबपोश बदमाशों ने ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की गोली मार हत्या कर दी. आरोपियों ने मृतक से 5.40 लाख रुपये लूट लिए. पूरी घटना वारदात गौरीबाजार-हाटा मार्ग के विशुनपुरा चौराहे के समीप का है.

ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे मृतक
रामपुर कारखाना के महुआडीह पुलिस चौकी क्षेत्र के जिगिनी गांव के रहने वाले सर्वेश्वर पटेल उर्फ गुड्डू उम्र 30 वर्ष गौरीबाजार के बखरा चौराहे पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे. बुधवार सुबह वह गौरीबाजार के रामपुर चौराहे पर स्थित स्टेट बैंक की शाखा पर रुपये निकालने गए थे.

वहां से वह 5 लाख 40 हजार रुपए लेकर बाइक से वापस बखरा जा रहे थे. अभी वह गौरीबाजार हाटा मार्ग के विशुनपुरा चौराहे के पास एसबीटी स्कूल के सामने पहुंचे थे. तभी पीछे से दो नकाबपोश अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोकते हुए आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया. इससे वह बाइक से गिर गये.

सिर में मारी गोली
आंखों में मिर्च पड़ने के बाद बदमाशों की लूट की नीयत को सर्वेश्वर ने भांप लिया और रुपये से भरा बैग लेकर भागने लगे. यह देख बदमाशों ने उनका पीछा किया. इसके बाद आरोपियों ने पीछे से सर्वेश्वर के सिर में गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं आरोपी पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गये.

लूट की नीयत से हत्या
इस मामले पर गौरीबाजार थाने के इंस्पेक्टर अश्वनी रॉय ने बताया कि एक व्यक्ति बैंक से पैसा निकाल कर घर लौट रहा था. तभी लूट की नीयत से अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने युवक की गोली मार कर हत्या कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. आरोपियों की तलाशी की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details