उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवरिया: मोहब्बत पर बढ़ी पहरेदारी तो प्रेमी जोड़े ने की आत्महत्या

By

Published : Jul 21, 2022, 10:37 AM IST

देवरिया.

देवरिया में प्रेमी जोड़े ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई है.

देवरिया:उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां घर वालों का मोहब्बत का विरोध करना प्रेमी-प्रेमिका की जान पर आफत बन गया. घर से फरार प्रेमी जोड़े ने आज गांव के समीप ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. घटना की जानकारी से इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों के पहचान के बाद पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सलेमपुर कोतवाली क्षेत्र में प्रेमी जोड़े ने बुधवार शाम भटनी-वाराणसी रेलखंड पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. उनके बीच प्रेम संबंध था. अंतरजातीय होने के चलते परिजन इसका विरोध कर रहे थे फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़े 5 दिन पहले घर से फरार हो गए थे. दरअसल, परिजन विवाह के लिए राजी नहीं थे बल्कि युवती के परिजन उसे रिश्तेदारी में भेजने की तैयारी कर रहे थे. यहां तक मिलने-जुलने पर भी पाबंदी लगी तो दोनों ने भागने का फैसला किया. जहां बुधवार की दोपहर में दोनों भटनी-वाराणसी रेल खंड पर गोपालपुर गांव के समीन झखियवा पीर बाबा के स्थान पर पहुंचे. यहां दोनों काफी समय तक बैठे. जिसके बाद शाम को भटनी से वाराणसी जाने वाली पैसेंजर ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी. आसपास के लोगों ने इसकी जानकारी सलेमपुर कोतवाली पुलिस को दी. परिजनों की शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सलेमपुर कोतवाल नवीन मिश्र ने बताया कि दोनों घर से भागे थे. जहां आज पैसेंजर ट्रेन के सामने दोनों ने कूदकर जान दे दी. फिलहाल मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-बाग में झूलता मिला प्रेमी युगल का शव, ये है इस सनसनीखेज घटना की हकीकत

ABOUT THE AUTHOR

...view details