उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दलितों को गुमराह कर वोट लेने में कामयाब हुई भाजपा: संजय सिंह चौहान

By

Published : Jan 3, 2021, 6:00 PM IST

Updated : Jan 3, 2021, 9:55 PM IST

देवरिया में जनवादी पार्टी ने 'भाजपा हटाओ देश बचाओ' रैली का आयोजन किया. इस दौरान जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह चौहान ने कहा कि " जनवादी पार्टी 2022 में अखिलेश यादव की सरकार बनाने के लिए 'भाजपा हटाओ देश बचाओ' का अभियान चला रही है."

sanjay singh chauhan
जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह चौहान

देवरिया: जिले के शुगर मिल ग्राउंड में रविवार को जनवादी पार्टी ने 'भाजपा हटाओ देश बचाओ' रैली आयोजित की. जनवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय सिंह चौहान ने कहा कि "भाजपा दलितों और पिछड़ों को गुमराह करके 2019 में वोट लेने में कामयाब हुई थी, उसका पर्दाफाश करने के लिए 2022 में अखिलेश यादव के नेतृत्व में जनवादी पार्टी अखिलेश यादव की सरकार बनाने के लिए भाजपा हटाओ देश बचाओ का यह अभियान चला रही है.

जनवादी पार्टी सपा का किया समर्थन

संजय सिंह चौहान ने कहा कि "जनवादी पार्टी हर जिले में भाजपा हटाओ देश बचाओ रैली करके भाजपा की राष्ट्रवादी नकली हिंदुत्व और गाय गोबर से पिछड़े दलित जातियों को निकाल कर के अपने विकास के पथ पर अपनी रोजी-रोटी के सवालों पर लोगों को खड़ा कर रही है." इसके साथ ही उन्होंने कहा कि "एक समय हमारा पूरा चौहान समाज भाजपा को वोट देता था, लेकिन अब 2022 में एक भी चौहान भाजपा को वोट नहीं देगा. उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के साथ जनवादी पार्टी खड़ा होकर के भाजपा को हटाने में कामयाब होगी और अखिलेश यादव की पूर्ण बहुमत सरकार बनेगी और पूरा पिछड़ा समाज उनके साथ खड़ा रहेगा."

Last Updated :Jan 3, 2021, 9:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details